BB13: बिग बॉस के विनर के सवाल पर हिना ने दिया चौकानें वाला जवाब
BB13: बिग बॉस के विनर के सवाल पर हिना ने दिया चौकानें वाला जवाब
Share:

बिग बॉस के फिनाले के चंद दिन पहले से ही मेकर्स एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहे है. इस बीच हर कोई इस बात का अनुमान भी लगा रहे है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन बनेगा? टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता के रुप में देखना चाहते है तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि असीम रियाज ही इस शो के विजेता बनेंगे. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को लेकर सोशल मीडिया शुरुआत से ही दो गुटों में बंट गया है और ये दोनों गुट समय-समय पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई देते है.

इस बीच हिना खान का एक बयान काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिग बॉस 13  के विजेता के बारे में बता रही है. जी हां हाल ही में मीडिया ने हिना खान से पूछा कि आखिर वह विजेता के रुप में किसे देखती है? तो हिना मस्ती भरे अंदाज में कहती है कि ‘कोई भी नहीं...’ इसके तुरंत बाद ही हिना खान कहती है कि ‘मैं अपनी फेवरेट हूं. ’ हिना खान के इस बयान से साफ लग रहा है कि वह साफ तौर पर बिग बॉस 13  के विजेता के नाम का अनुमान नहीं लगाना चाहती है. खैर जिस तरह से हिना खान घर में जाकर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की तारीफ करती है, उससे साफ है कि वह इन्हीं दोनों में से ही किसी एक विजेता के रुप में देखना चाहती है.

हिना खान आज रात फिर से बिग बॉस 13 के घर में जाकर अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड का प्रमोशन करेंगी. कुछ देर पहले ही बिग बॉस 13 के सेट से हिना खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है.

BB13 : कश्मीरा शाह और आरती ने विकास गुप्ता को इस वजह से लगाया गले

BB13: आकांक्षा पूरी संग एजाज खान ने पारस का उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर कहा गधा


BB13 : रश्मि के कारण इस शख्स की क्लास लगाने पहुंचे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -