माधुरी दीक्षित ने दिखाया क्या होता है असली 'झिंगाट'
माधुरी दीक्षित ने दिखाया क्या होता है असली 'झिंगाट'
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने लाजवाब डांस के लिए बॉलीवुड दुनिया में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं. माधुरी इन दिनों डांस शो 'डांस दीवाने' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. अक्सर अपने डांस के जरिये लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.

दरअसल इन दिनों माधुरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' के मशहूर गाने 'झिंगाट' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में माधुरी के साथ शो के जज शशांक खेतान और होस्ट अर्जुन बिजलानी भी जमकर डांस कर रहे हैं.

अनिल-माधुरी के साथ कॉमेडी फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान

इन तीनों की तिकड़ी का यह डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं और अब तक इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा कि "असली धड़क यानि माधुरी दीक्षित के साथ जिंगाट... सपने के सच होने जैसा... साथ में अर्जुम बिजलानी का टैलेंट."

अनिल-माधुरी के साथ कॉमेडी फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान

गौरतलब है कि शंशाक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं और अच्छी खासी कमाई कर रही है. बता दें कि माधुरी दीक्षित जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली हैं, इसके अलावा भी वह जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में दिखाई देंगी.

चटपटी खबरें..

अक्षय के साथ ग्लैमरस लुक में दिखी मौनी रॉय

एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -