अक्षय के साथ ग्लैमरस लुक में दिखी मौनी रॉय
अक्षय के साथ ग्लैमरस लुक में दिखी मौनी रॉय
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर चर्चा में चल रही हैं. फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में मौनी रॉय मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो मौनी इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

हाल ही में मौनी ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ बेहद ही ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आ रही हैं. फिल्म में मौनी रॉय एक बंगाली लड़की का किरदार निभा रही हैं.

'गोल्ड' के हिंदी पोस्टर में जज्बाती नजर आये खिलाड़ी

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें मौनी अक्षय कुमार के सामने बहुत बेहतरीन तरीके से डायलॉग बोलती नजर आई थीं. फिल्म में उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा भी विनीत कुमार, अमित साध मुख्य भूमिका में हैं.

बुल्गारिया में समोसा पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं बिग बी

ख़ास बात यह है कि मौनी रॉय फिल्म गोल्ड के बाद जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थीं लेकिन वह बहुत ही कम समय में बॉलीवुड का चेहरा बनने जा रही हैं. आज के समय में मौनी रॉय एक ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जो कि टीवी की दुनिया में काफी पॉपुलर है.

चटपटी खबरें...

एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

'अंगूरी भाभी' को इस हॉट लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -