एक्ट्रेस ने अपने फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
एक्ट्रेस ने अपने फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' में पिया का किरदार निभाकर अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर ही अपने बोल्ड फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। करिश्मा हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं करिश्मा ने वाइट टॉप में बेहद ही बोल्ड पोज़ देकर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। करिश्मा ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सनसनी मचा दी है। इस फोटो में करिश्मा बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं और फैंस तो उनके इतने बोल्ड लुक को देखकर हैरान ही हो गए हैं। करिश्मा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'Strong is the new pretty.'

करिश्मा के प्राइवेट पार्ट पर अचानक इस व्यक्ति ने रख दिया हाथ

 

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

करिश्मा ने इसके अलावा येलो बिकिनी और रेड जैकेट में भी एक और फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटो भी उन्होंने शेयर की है। इस लुक में भी करिश्मा का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है। करिश्मा के ऐसे लुक को देखकर तो उनके फैंस हैरान ही हो गए होंगे। सोशल मीडिया पर करिश्मा के लुक की खूब तारीफ भी की जा रहीं हैं और फैंस लगातार ही उनके फोटोज शेयर कर रहें हैं।

'संस्कारी' बनी ये बोल्ड एक्ट्रेस

 

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

वैसे ये पहली बार नहीं है जब करिश्मा ने इतना हॉट अवतार फैंस के बीच शेयर किया हो बल्कि इससे पहले भी वो कर बार अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर कर चुकी हैं। करिश्मा तो कई बार न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर भी तहलका मचा चुकी हैं। करिश्मा ने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस' में भी शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था।

चटपटी ख़बरें...

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

'अंगूरी भाभी' को इस हॉट लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

इस मशहूर कपल ने रिक्रिएट किया DDLJ का एवरग्रीन सीन, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -