आखिर क्यों बहुत दुखी है सीएम योगी ?

अन्य राज्यों की तुलना में उत्तरप्रदेश में कोरोना को लेकर कई प्रभावी कदम उठाए गए है. वही, अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत होने से बेहद दुखी हैं. मुख्यमंत्री ने इन सभी की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करने के साथ घायलों के समुचित इलाज का निर्देश देने के साथ मृतकों के परिवार को लोगों को दो-दो लाख रुपया की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. सभी मृतक बिहार के हैं,यह लोग पैदल हरियाणा से बिहार जा रहे थे.

सैनिकों के बीच बढ़ती झड़प को देख चीन ने भारत से कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार देर रात मुजफ्फरनगर में हरियाणा से पैदल ही घरों की ओर बिहार जा रहे कामगारों को ताज डिपो आगरा की बस की दुर्घटना में मौत पर गहरा शोक जताया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के अधिकारियों को मृतकों के पाॢथव शरीर बिहार भेजने की व्यवस्था करने के साथ ही मृतकों के परिवार के लोगों को दो-दो लाख तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपया की आॢथक मदद का निर्देश दिया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मंडलायुक्त सहारनपुर को दुर्घटना के कारणों की जांच तथा दोषी का उत्तरदायित्व निर्धारित करने के भी निर्देश दिए हैं. इस दुर्घटना से सम्बंधित बस के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कोरोना संकट के बीच इजरायल पहुंचे विदेश मंत्री माइक पोंपियो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुना, मध्य प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में उत्तर प्रदेश के प्रवासी कामगारों/श्रमिकों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को मध्य प्रदेश सरकार से समन्वय कर सभी घायलों का समुचित उपचार कराने तथा मृतकों के पाॢथव शरीर दिवंगतों के परिवार के लोगों तक पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री मृतकों के परिवार के लोगों को दो-दो लाख रुपए तथा हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये की आॢथक सहायता प्रदान किये जाने के निर्देश दिए हैं.

आर्थिक पैकेज बताया- 'अंधे की रेवड़ी', दिग्गी राजा ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

आर्थिक पैकेज पर विजय माल्या ने दी बधाई, कहा- मुझसे भी पैसे ले लो और मामला ख़त्म करो

आखिर क्यों सीएम जगनमोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री से किया आग्रह ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -