आर्थिक पैकेज पर विजय माल्या ने दी बधाई, कहा- मुझसे भी पैसे ले लो और मामला ख़त्म करो

नई दिल्ली: भारत सरकार ने कोरोना महामारी के बीच एक बड़े आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है. इसके बाद से हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है, इस बीच एक प्रतिक्रिया लंदन से भी सामने आई है. भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने इस ऐलान पर केंद्र सरकार को बधाई देते हुए कहा कि अब सरकार को उससे सारा पैसा वापस ले लेना चाहिए.

विजय माल्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'Covid-19 राहत पैकेज के लिए सरकार को बधाई। वे उतना ही मुद्रा प्रिंट कर सकते हैं जितना कि वे चाहते हैं, लेकिन उन्हें मेरे जैसे एक छोटे सहयोगकर्ता को इग्नोर करना चाहिए, जो स्टेट बैंक का सारा पैसा वापस लौटाना चाहता है.' माल्या   ने आगे लिखा कि मुझसे सारा पैसा बिना शर्त के लिए लीजिए और मामला खत्म कीजिए.' उल्लेखनीय है कि शराब कारोबारी विजय माल्या भारत में भगोड़ा घोषित किया जा चुका है, उसपर करीब 9000 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी का इल्जाम है. विजय माल्या काफी दिनों से लंदन में ही है.

लंदन की एक कोर्ट ने विजय माल्या को भारत प्रत्यर्पित किए जाने का आदेश दिया था, जिसके खिलाफ उसने ब्रिटेन के सर्वोच्च न्यायालय में अर्जी दाखिल की है. इससे पहले एक बार विजय माल्या को हिरासत में भी लिया जा चुका था, किन्तु अभी वह ज़मानत पर है. आपको बता दें कि इससे पहले भी विजय माल्या की तरफ से कई बार ऐसे ट्वीट किए जा चुके हैं जिसमें उसने आग्रह किया है कि वह बैंक से लिया हुआ सारा पैसा चुकाना चाहता है.

कोरोना संकट के बीच इजरायल पहुंचे विदेश मंत्री माइक पोंपियो

सैनिकों के बीच बढ़ती झड़प को देख चीन ने भारत से कही यह बात

अर्थव्यवस्थाओं को खोलने पर बोला WHO- "अभी तय करना है काफी..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -