मोदी से कोई बैर नहीं, नितीश तेरी खैर नहीं... LJP के पोस्टर ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें
मोदी से कोई बैर नहीं, नितीश तेरी खैर नहीं... LJP के पोस्टर ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें
Share:

 

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए नामांकन पत्र दायर करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होगी, किन्तु अब तक NDA में सीट बंटवारा नहीं हो सका है. नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच मतभेद काफी बढ़ गए हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का एक पोस्टर बिहार में सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

इस पोस्टर में लोजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी नाराजगी JDU से है, भाजपा से उन्हें कोई शिकायत नहीं है.  इस पोस्टर में लिखा है कि, "मोदी से कोई बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं." इस पोस्टर में बताया गया है कि नीतीश के लिए कुर्सी ही पहले है, जबकि लोजपा और भाजपा के लिए बिहार सबसे पहले है. बिहार में रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा, एनडीए के साथ है या नहीं, इस बात को लेकर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान इंतजार कर रहे हैं। किन्तु बीच बीच में उनकी पार्टी की तरफ से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा जा रहा है. नीतीश कुमार भी LJP को छोटी पार्टी मानकर ज्यादा तवज्जो नहीं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि NDA में शामिल भाजपा, जेडीयू और लोजपा के बीच सीट बंटवारे का मामला अब भी तय नहीं हुआ है. इसी क्रम में बैठकों का सिलसिला भी लगातार जारी है. LJP भी नीतीश कुमार और जदयू को निशाने पर ले रही है. चिराग पासवान ने लोजपा संसदीय दल की मीटिंग बुलाई है और इसमें वो कोई बड़ा और अंतिम फैसला ले सकते हैं.

बिहार चुनाव: कांग्रेस-राजद में कैसे बटेंगी सीटें ? आज हो सकता है ऐलान

राहुल की 'हाथरस पॉलिटिक्स' पर शेखावत ने कसा तंज, गिनाए राजस्थान के कुकर्म

कोरोना संक्रमित ट्रम्प दंपत्ति को किम जोंग ने भेजा सन्देश, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -