कोरोना संक्रमित ट्रम्प दंपत्ति को किम जोंग ने भेजा सन्देश, कही ये बात

सियोल: उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग उन ने कोरोना वायरस से संक्रमित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। किम जोंग उन ने शनिवार को दोनों को एक संदेश भेजा, जिसमें उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की। स्थानीय मीडिया में इस बारे में जानकारी दी है।

कोरियन सेंट्रल न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें उम्मीद है कि दोनों जल्द ही बीमारी से ठीक हो जाएंगे। उन्हें उम्मीद जताते हु कहा है कि वे निश्चित ही इस बीमारी से स्वस्थ हो जाएंगे। किम जोंग ने ट्रंप दंपती को शुभकामनाएं भेजी हैं। ट्रंप ने कहा था कि वह और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर दुनिया भर के नेताओं ने उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए उन्हें शुभखामनाएँ भेजी थीं।

बता दें कि उत्तर कोरिया द्वारा 2017 में कई उच्च क्षमता वाली मिसाइलों के टेस्ट के बाद किम और ट्रंप के बीच रिश्ते बेहद तनावपूर्ण हो गए थे और दोनों एक-दूसरे को धमकियां देते थे।  किम ने 2018 में अचानक बातचीत के लिए अमेरिकी नेता से संपर्क किया और उसके बाद दोनों नेताओं के बीच उसी वर्ष तीन बार बैठक हुई। यह 1950-53 के कोरियोई युद्ध के बाद किसी अमेरिकी राष्ट्रपति की उत्तर कोरियाई नेता के साथ पहली मीटिंग थी।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी असेंबली में पहुंची ब्रिटेन की सांसद मार्गरेट फेरियर

राजस्थान में हर दिन होते हैं 16 बलात्कार, पिछले साल हुए थे 5997 दुष्कर्म

रिलायंस लाइफ साइंस ने तैयार की RT-PCR किट, सिर्फ 2 घंटे में होगा निदान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -