राहुल की 'हाथरस पॉलिटिक्स' पर शेखावत ने कसा तंज, गिनाए राजस्थान के कुकर्म
राहुल की 'हाथरस पॉलिटिक्स' पर शेखावत ने कसा तंज, गिनाए राजस्थान के कुकर्म
Share:

जयपुर: हाथरस की बेटी के साथ हैवानियत से देश में आक्रोश है. किन्तु राजस्थान में भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. जयपुर के आमेर में नाबालिग के साथ दरिदों ने दुष्कर्म किया तो अजमेर में एक दलित महिला की इज्जत तार-तार की गई. राजस्थान में इस वर्ष अब तक हर दिन औसत 14 महिलाओं के साथ दुष्कर्म 24 के साथ छेछछाड़ की घटना हुई. राज्य में बढ़ती सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा कि राजस्थान की ये बेटियां कब याद आएंगी.

दरअसल, जयपुर के आमेर थाने पुलिस के हत्थे चढ़े तीन दरिंदों ने बुधवार को एक नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. छात्रा जब अपने घर से जा रही थी, तब रास्ते में जबरदस्ती इन तीनों ने उसे बाईक पर बैठाया एक रूम में ले गए. जहां पर एक ने दुष्कर्म किया और दो बाहर निगरानी करते रहे. पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर तीनों को आज अरेस्ट कर लिया है.

केवल आमेर ही नहीं, जयपुर के ही विश्वकर्मा थाना इलाके में एक महिला ने परिचित से एक हजार रुपए मांगे तो वे उसे पैसे देने के बहाने कार में बैठाकर एक होटल में ले गया. फिर जबरदस्ती शराब पिलाई औऱ दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया. ऐसा ही अजमेर में हुआ. अजमेर में एक दलित महिला ससुराल से अपने मायके आई तब एक परिचित ने रास्ते में रोककर सुनसान जगह ले गया बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. एक दिन पहले सीकर में एक बेटी के साथ घर में ही कुछ युवकों ने पिता को नींद की गोलियां खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. इन्ही मामलों की याद दिलाते हुए शेखावत ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए पुछा है कि वे राजस्थान की बेटियों की सुध कब लेंगे। 

कोरोना संक्रमित ट्रम्प दंपत्ति को किम जोंग ने भेजा सन्देश, कही ये बात

राम मंदिर की नींव भले ही रख दी गई हो लेकिन यूपी में अब भी जंगल राज - शिवसेना

गहलोत सरकार को हुए 21 माह पूरे, इस दिन भाजपा का 'हल्ला बोल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -