'सपा-कांग्रेस में बसती है औरंगजेब की आत्मा', विपक्षियों पर जमकर बरसे CM योगी
'सपा-कांग्रेस में बसती है औरंगजेब की आत्मा', विपक्षियों पर जमकर बरसे CM योगी
Share:

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि सपा एवं कांग्रेस आतंकवादियों एवं माफियाओं की समर्थक है। बस्ती लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के समर्थन में जनता इंटर कालेज नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कहा कि यह लोकसभा चुनाव राम भक्त एवं राम विरोधियों के बीच हो रहा है। जनता कह रही है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे जिससे विरोधी धराशाई हो गए हैं। कोई मुसलमान भी अपने बच्चों का नाम भी औरंगजेब नहीं रखता है तथा औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में बसती है। बीजेपी की केंद्र सरकार ने नक्सलवाद का सफाया किया किन्तु ये लोग नक्सलवाद एवं आतंकवाद के खिलाफ नहीं बोलेंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार में किसान आत्महत्या करता था मगर आज सभी वर्ग खुशहाल है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एवं कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों, माफियाओं और भ्रष्टाचार करने वाले लोगों का हमेशा समर्थन करती रही है। उत्तर प्रदेश में जब अखिलेश यादव सीएम थे, तब राम भक्तों पर हमला करने वाले आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेने का प्रयास किए थे किन्तु न्यायपालिका ने ऐसा नहीं होने दिया। जब बीजेपी 400 पार का नारा देती है तब सपा का सिर चकरा जाता है किन्तु सपा उत्तर प्रदेश के 63 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ पा रही है। योगी ने कहा कि जब-जब समाजवादी पार्टी-कांग्रेस का गठबंधन हुआ है, तब-तब देश में अनर्थ ही हुआ है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तथा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी उस वक़्त बनारस के संकट मोचन हनुमान मंदिर पर हमला हुआ था तथा राम भक्तों पर गोलियां चलाई गई थी ये लोग राम विरोधी हैं। समाजवादी पार्टी के ही सरकार में बस्ती की मुंडेरवा चीनी मिल बंद हो गई थी किन्तु बीजेपी की राज्य सरकार ने मुंडेरवा चीनी मिल को दुबारा चालू करवाया।

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में बहू,बेटियां,व्यापारी सुरक्षित नहीं थे आज पूरा यूपी अपराध मुक्त हो गया है तथा कानून का राज चलने लगा है। सपा के लोग माफियाओं के प्रति संवेदना रखते हैं अभी एक माफिया की मौत हो जाने पर सपा के लोग माफिया के घर जाकर मातम कर रहे थे। राज्य सरकार ने यूपी में माफियाओं का कमर तोड़ने का काम किया है तथा कानून का राज स्थापित किया है। सीएम ने कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं। पूरा विश्व नए भारत का अब दर्शन कर रहा है। दिन प्रतिदिन हमारा देश सबसे आगे निकल कर विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।" उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत 10 वर्षों के अंदर इतना सशक्त हो गया है कि यदि पाकिस्तान में कहीं पटाखा फट जाता है तो उसको जवाब देते-देते थक जाना पड़ता है, जो माफिया 2017 से पहले फिरौती वसूलते थे, आज सब माफिया गायब हो चुके हैं। समाजवादी पार्टी की संवेदना माफियाओ के प्रति है, गरीबो के प्रति नही है। हमे माफियाओं के सहयोगी, आतंकवादियों के आकाओं को फिर से देश में काबिज नहीं होने देना है। कांग्रेस-समाजवादी पार्टी के लोग संविधान के साथ खिलवाड़ करना चाहते है। जो रोहंगिया आये हैं उनको ये निवासी बनाने में लगे हैं।

योगी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ तथा 500 वर्ष पश्चात् प्रभु श्री राम अपने गर्भगृह में विराजमान हुए हैं। नरेंद्र मोदी ने 60 करोड़ परिवारों को आयुष्मान कार्ड, 80 करोड़ परिवारों को मुफ्त में राशन एवं 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि देने का काम किया है और राशन को 5 वर्ष और देने के लिए ऐलान किया है। नरेंद्र मोदी की सोच है कि भारत निरंतर आगे बढ़े तथा पूरी दुनिया में सबसे अधिक ताकतवर रहे किन्तु कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग वरासत टैक्स लगाकर हमारे पूर्वजों की जमीनों को मुसलमानो में बांटना चाहती हैं किन्तु ऐसा नहीं हो पाएगा क्योंकि नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं।

दुल्हन बनने वाली हैं तो स्किन को लेकर न करें ये गलतियां

एंटी डाइट प्लान क्या है? यह किसके लिए सबसे फायदेमंद है?

विटामिन बी 12 की खुराक के दुष्प्रभाव क्या हो सकते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -