कपिल शर्मा की तरह कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की भी होगी एंट्री, इस दिन से शुरू होगा नया सीजन
कपिल शर्मा की तरह कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की भी होगी एंट्री, इस दिन से शुरू होगा नया सीजन
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो केबीसी 12 के जबरदस्त सीजन के पश्चात् शीघ्र ही सोनी टीवी अपने क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 के साथ वापसी करने जा रहा है। दरअसल कोरोना संकट की वजह से बीता सीजन बहुत देरी से मतलब जुलाई के बदले सितंबर में आरम्भ हुआ था किन्तु आने वाला सीजन दो माह पश्चात् आरम्भ होने जा रहा है। कुछ समय पूर्व हमने आपको कपिल शर्मा के शो के अगले सीजन की जानकारी दी थी। अब द कपिल शर्मा शो के पश्चात् कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 अगस्त माह से ऑन एयर जा सकता है।

केबीसी के होस्ट तथा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही आंखों की सर्जरी करवाई थी। उनके ठीक होते ही केबीसी की टीम शो पर तैयारी करना आरम्भ कर देगी। शो के निर्माता इस बार गेम शो आरम्भ करने में देरी नहीं करना चाहते हैं। शो आरम्भ होने से एक माह पूर्व शूटिंग को आरम्भ किया जाएगा। महानायक अमिताभ बच्‍चन स्वयं इस शो के लॉन्‍च का ऐलान करते हुए पंजीकरण की घोषणा करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस बार शो का फॉरमेट कोरोना को ध्यान में रखते हुए बनाया जाएगा।

वही केबीसी 12 में कोरोना संकट के चलते लाइव ऑडियंस नहीं थी। ऑडियंस पोल की जगह वीडियो कॉल अ फ्रेंड लाइफलाइन दिया गया था। किन्तु 12 की भांति सीजन 13 में भी 15 प्रश्न होंगे, जिनका सही उत्तर देकर प्रतियोगी 7 करोड़ रुपये की राशि जीतकर करोड़पति बन सकते हैं। केबीसी की भांति कपिल शर्मा शो की वापसी को लेकर भी ऑडियंस बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में सलमान खान की टीम की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है। SKTV के CEO नदीम कोशियरी ने कहा, “जहां कपिल शर्मा तथा शो की बाकी की कमाल की स्टार कास्ट देशभर में एक जाना पहचाना तथा मशहूर नाम हैं, हम प्रतिदिन दर्शकों को कुछ नया और एक्साइटिंग देने का प्रयास कर रहे हैं।

टीवी की संस्कारी बहू ने पार की सारी हदें, फोटोज देख उड़े फैंस के होश

बॉयफ्रेंड मिलिंद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अविका गोर ने कहा- मैं अपने रिश्ते के बारे में कुछ...

कपिल शर्मा शो को शुरु कराने के लिए कृष्णा और कीकू शारदा ने खोला मोर्चा, कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -