बॉयफ्रेंड मिलिंद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अविका गोर ने कहा- मैं अपने रिश्ते के बारे में कुछ...
बॉयफ्रेंड मिलिंद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अविका गोर ने कहा- मैं अपने रिश्ते के बारे में कुछ...
Share:

टेलीविज़न की दुनिया में कदम रखने वाली अविका गोर फिलहाल दक्षिण भारतीय जगत की फ़िल्में करने में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी वेडिंग पिक वायरल हुई, जिसमें वो आदिल खान के साथ वेडिंग ड्रेस में हैं। किन्तु आपको बता दें कि ये अविका तथा आदिल का न्यू म्यूजिक विडियो, जिसका नाम है “कादिल” जिसके लिए अविका बहुत उत्साहित हैं। म्यूजिक वीडियो के अतिरिक्त अविका ने दक्षिण फिल्म तथा बॉलीवुड की योजना बताते हुए कहा, “बॉलीवुड की बात करूं तो क्या पता मैं बॉलीवुड एंट्री करूं, “you never know” तथा अभी फिलहाल मैं दक्षिण की फिल्में करने में व्यस्त हूं तो अभी टेलीविज़न पर वापसी या सिमर सीजन 2 में एंट्री की कोई योजना नहीं है। 

उन्होंने आगे कहा, मैं यहीं पर व्यस्त हूं। फिलहाल किन्तु कुछ अच्छा आया तो मैं जरूर सोचूंगी।” अविका गोर ने अपनी फिटनेस पर विशेष ध्यान दिया है तथा वो बेहद फिट रहने लगी हैं। साथ ही उनका डांसिंग टैलेंट भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है। अपनी फिटनेस तथा डांसिंग पर अविका ने बोला, “फिटनेस का रहस्य कुछ नहीं है सिर्फ स्वयं पर थोड़ा ध्यान देना आरम्भ कर दिया है। वर्कआउट करना, हेल्दी खाना खाना, फिटनेस मंत्र है मेरा और डांसिंग भी एक महत्वपूर्ण किरदार है। डांस मेरा पहला प्यार है तथा डांस करने में मज़ा तो आता ही है साथ-साथ आप फिट भी रहते हो।”

अविका तथा मिलिंद का रिश्ता अब आधिकारिक हो गया है। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड मिलिंद के जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म चुना और “i love you” लिखकर अपने प्यार को व्यक्त किया। किन्तु जब हमने उनसे पूछा कि कैसे आरम्भ हुई उनकी ये प्रेम कहानी तो अविका ने बताया, “फ़िलहाल मैं अपने रिश्ते के बारे में कुछ नही बोलना चाहतीं किन्तु हां मैं और मिलिंद साथ में बताएंगे तथा हमारे बारे में साथ में चर्चा करेंगे तथा विवरण में हम दोनों सबकुछ साझा करेंगे।”

कपिल शर्मा शो को शुरु कराने के लिए कृष्णा और कीकू शारदा ने खोला मोर्चा, कर डाला ये काम

टीवी के मशहूर नए कपल्स ने यूँ मनाया होली का त्यौहार

VIDEO: विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने मनाया होली का जश्न और छुए पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -