टीवी की संस्कारी बहू ने पार की सारी हदें, फोटोज देख उड़े फैंस के होश
टीवी की संस्कारी बहू ने पार की सारी हदें, फोटोज देख उड़े फैंस के होश
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। हिना ने टेलीविज़न की संस्कारी बहू की छवि से निकलकर प्रशंसकों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है। अभिनेत्री ने अब टेलीविज़न से बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं। आज हिना को अपने हॉट अंदाज के लिए भी प्रशंसक जानते हैं। हिना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका स्टाइल स्टेटमेंट सबसे अलग हैं। हाल ही में हिना ने अपनी बोल्ड तस्वीर प्रशंसकों के लिए साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन अपने अलग-अलग अंदाज की झलक प्रशंसकों को बताती रहती हैं। हिना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से हॉटनेस का तड़का लगाया है। हिना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बिकिनी की तस्वीरें साझा की हैं। हिना तस्वीरों में पिंक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दी हैं, इसके ऊपर से मैचिंग का पिंक ही सर्ग अभिनेत्री ने पहना हुआ है। अभिनेत्री तस्वीरों में रेत पर अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं।

वही तस्वीरों में हिना अलग-अलग लुक से प्रशंसकों को दीवाना करती नजर आ रही हैं। हर एक तस्वीरों में अभिनेत्री का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने 3 पिंक कलर के फूल बनाए हैं। सोशल मीडिया पर हिना की तस्वीरें रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। प्रशंसक इस पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। हिना इस समय अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ मालदीव में हैं। जहां से वो अपने अलग-अलग अंदाज की तस्वीर प्रशंसकों के लिए निरंतर साझा कर रही हैं। वहीं कुछ व्यक्ति हिना को ट्रोल भी कर रहे हैं। हिना बीते कई दिनों से मालदीव में ही हैं।

बॉयफ्रेंड मिलिंद संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अविका गोर ने कहा- मैं अपने रिश्ते के बारे में कुछ...

कपिल शर्मा शो को शुरु कराने के लिए कृष्णा और कीकू शारदा ने खोला मोर्चा, कर डाला ये काम

टीवी के मशहूर नए कपल्स ने यूँ मनाया होली का त्यौहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -