कपिल शर्मा शो को शुरु कराने के लिए कृष्णा और कीकू शारदा ने खोला मोर्चा, कर डाला ये काम
कपिल शर्मा शो को शुरु कराने के लिए कृष्णा और कीकू शारदा ने खोला मोर्चा, कर डाला ये काम
Share:

टीवी का जाना माना मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो फिलहाल ऑफ एयर है किन्तु इस शो को लेकर फैंस में दीवानगी बहुत जबरदस्त है। यही वजह है कि पुराने एपिसोड की वीडियो भी देखकर फैंस अपनी जिंदगी तथा हंसी की महफिल सजा ही लेते हैं। एक एपिसोड में सपना तथा लच्छा यादव मिलकर मोर्चा खोलते हुए एवं खूब नारेबाज़ी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। डिमांड है द कपिल शर्मा शो को फिर से आरम्भ करने की। अब स्टेज पर भारती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा तथा सुमोना हो तो फिर हंसी के खूब ठहाके तो लगने लाज़िमी थे ही।

वही वीडियो में बताया गया है कि पहले भारती तथा कीकू शारदा अपनी-अपनी भूमिकाओं में स्टेज पर द कपिल शर्मा शो को आरम्भ करने के नारे लगाते हुए आते हैं। इसके कुछ देर पश्चात् स्टेज पर सपना की भूमिका में कृष्णा तथा भूरी की भूमिका में सुमोना भी पहुंच जाती है तथा वो भी स्टेज पर आने के पश्चात् नारेबाज़ी करने लगती हैं। तथा फिर सेट पर होती कपिल शर्मा की एंट्री। ऐसे में कॉमेडी और भी बढ़ जाती है।


ये वीडियो लॉकडाउन के पश्चात् पहले एपिसोड का है। चार माहों तक ये शो लॉकडाउन के चलते बंद रहा था। किन्तु जब लॉकडाउन के पश्चात् शो आरम्भ हुआ तो बहुत मस्ती तथा बहुत धमाल हुआ था। तथा ये वीडियो उसी एपिसोड का है। वैसे आपको बता दें कि लॉकडाउन के पश्चात् कुछ ही माहों तक शो चला फिलहाल फरवरी से शो को ऑफ एयर कर दिया गया है। फिल्मों के कम रिलीज़ होने तथा गेस्ट को लेकर हो रही दिक्कतों के चलते इस शो को कुछ माहों के लिए बंद किया गया था। किन्तु अब जानकारी मिली है कि शो को मई में फिर से आरम्भ किया जा सकता है।

टीवी के मशहूर नए कपल्स ने यूँ मनाया होली का त्यौहार

VIDEO: विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने मनाया होली का जश्न और छुए पैर

पिता के निधन के बाद अनुपमा फेम पारस ने शेयर की तस्वीरें, लिखा इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -