'कसौटी जिंदगी की 2' ने छीना नागिन 3 से टीआरपी का पहला ताज
'कसौटी जिंदगी की 2' ने छीना नागिन 3 से टीआरपी का पहला ताज
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी टीआरपी की लिस्ट सामने आ चुकी हैं और 20वें हफ्ते में इस बार कई सारे बदलाव हुए हैं. जी हाँ, ऐसे में इस बार कोमोलिका ने नागिनों को कड़ी टक्कर देते हुए नंबर 1 का ताज छीन लिया है. जी हाँ, स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं इस टीवी शो में इन दिनों कोमोलिका के एक्जिट का सीक्वेंस चल रहा है जो दर्शकों को बांधें हुए है. आप सभी को बता दें कि इस टीवी शो को 2.6 की रेटिंग मिली है और इसी के साथ ये इस बार नंबर 1 की पोजिशन पर आ धमका है.

इसी के साथ 'नागिन 3' दूसरे पोजिशन पर भी टिक नहीं सका है और इस टीवी शो को यहां से 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' ने मिलकर नीचे की ओर धकेल दिया है. आप सभी को बता दें कि दोनों टीवी शो दूसरे नंबर पर काबिज हो गए हैं और इन्हें 2.4 की रेटिंग मिली है. वहीं 'नागिन 3' को इस बार मिला है नंबर 3 का स्थान और तीसरे नंबर पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'द कपिल शर्मा शो' को भी सेम ही रेटिंग मिली है और वो भी तीसरे नंबर पर ही आए हैं.

इसी के साथ चौथे नंबर पर, शिल्पा शेट्टी का डांस रियल्टी शो 'सुपर डांसर 3' रहा है और पांचवें नंबर पर सब टीवी के कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने धांसू एंट्री मारी है. वहीं खबरें हैं कि इसकी वजह दिशा वाकानी की रीएंट्री की खबरें है जो जल्द सच होने वाली हैं.

अपने बॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने खरीदा घर, करने वाली हैं शादी

'ये रिश्ता...' में नायरा की इस गलती के कारण बढ़ जाएगा कार्तिक का शक

नच बलिये में नजर आएगा टीवी का यह सेक्सी कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -