'ये रिश्ता...' में नायरा की इस गलती के कारण बढ़ जाएगा कार्तिक का शक
'ये रिश्ता...' में नायरा की इस गलती के कारण बढ़ जाएगा कार्तिक का शक
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहालाता है’ में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा चलता ही रहता है. वहीं शो में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और शो में लगातार कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जिससे सभी का ध्यान उसी की ओर बना है. ऐसे में इस समय नायरा और कार्तिक के रिश्तों में दूरियां बढ़ती चली जा रही है और नायरा चाह कर भी अपने पति का विश्वास हासिल नहीं कर पा रही है. इसी के साथ कार्तिक मीहिर की वजह से परेशान है और आगे आने वाले एपिसोड में गोयनका परिवार के साथ कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बाद घर के सभी लोग हैरान परेशान हो जाने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि गायू अचानक से घर से गायब हो जाएगी और जिसकी वजह से गोयनका परिवार में हाहाकार मच जाएगा. मिली खबरों के मुताबिक़ गायू मां बनने वाली है और आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादी की गायू को साथ बहस हो जाएगी. जी हाँ, वहीं इस दौरान गायू को दादी की बातों का बहुत बुरा लगेगा और गायू इस कहा सुनी के बाद अचानक गोयनका हाउस से गायब हो जाएगी. जी हाँ, उसके बाद सुवर्णा केवल नायरा को इस बारे में बताएगी और नायरा अपनी दादी को खूब खरी खोटी सुनाएगी. वहीं नायरा दादी को ये भी समझाएगी कि वो गायू को उसकी प्रग्नेसी के लिए ताना मारना बंद करे और दादी से बात करने के बाद गुस्से में तिलमिलाई नायरा गायू को ढ़ूढ़ने के लिए चली जाएगी.

इसी के साथ इस बात को परिवार से छुपाने के लिए नायरा सबसे यह झूठ बोल देगी कि गायू ऑफिस गई है और उसके बाद कार्तिक को लगेगा कि नायरा उससे झूठ बोल रही है. वहीं नायरा के इस कदम की वजह से कार्तिक का शक उसके लिए ज्यादा बढ़ जाएगा. वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होने वाला है.

'शेरशाह' में सिद्धार्थ-कियारा के साथ काम करेंगे ये टीवी एक्टर

हिना का कांस में देख धड़का मौनी रॉय का दिल, कहा- 'तुमने मेरा दिल जीत लिया...'

एक और नए शो को लाने की तैयारी में हैं एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -