अपने बॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने खरीदा घर, करने वाली हैं शादी
अपने बॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने खरीदा घर, करने वाली हैं शादी
Share:

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस साल रिलीज हुई मणिकर्णिका में नजर आई थीं और फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. वहीं इन दिनों अंकिता बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं और दोनों को अक्सर साथ में देखा जा रहा हैं. वहीं दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है और हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक़ दोनों शादी करने का प्लान बना रहे हैं. जी हाँ, इसके अलावा कपल ने मुंबई में एक फ्लैट भी खरीद लिया है. हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक़ विक्की जैन के साथ अंकिता काफी खुश हैं और दोनों जल्द ही मैरिज करने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों इस साल दिसंबर में या फिर अगले साल जनवरी में शादी कर सकते हैं.

वहीं इस समय शादी की डेट को लेकर विचार विमर्श चल रहा है और जल्द ही दोनों की शादी की डेट सामने आ जाएगी. वहीं दोनों ने मुंबई में एक 8 बीएचके फ्लैट लिया है और शादी के बाद दोनों उसमें शिफ्ट हो जाएंगे. इसी के साथ बताया गया है कि अपार्टमेंट अभी तैयार हो रहा है और अंकिता और विक्की के रिश्ते से दोनों के परिवार वाले भी काफी खुश हैं. वहीं अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें अंकिता बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किस करते नजर आई थीं जो आपने देखा ही होगा.

वहीं उस दौरान वायरल वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी और नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी ने इस वीडियो को शूट किया था जो शानदार था. वहीं अंकिता के बर्थडे बैश में विक्की जैन शामिल थे और दोनों उस समय वेकेशन पर भी गए थे.

'ये रिश्ता...' में नायरा की इस गलती के कारण बढ़ जाएगा कार्तिक का शक

नच बलिये में नजर आएगा टीवी का यह सेक्सी कपल

जानिए किस महीने से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -