नच बलिये में नजर आएगा टीवी का यह सेक्सी कपल
नच बलिये में नजर आएगा टीवी का यह सेक्सी कपल
Share:

इन दिनों सामने आ रही जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही नच बलिये शुरू होने वाला है. इस बार मिली खबरों के अनुसार मधुरिमा तुली अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य के नच बलिए सीजन 9 का हिस्सा बनने जा रही हैं. इसी के साथ डांस शो में हिस्सा लेने के लिए इस जोड़ी के अलावा सीरियल शक्ति में किन्नर का दमदार रोल निभा रही रुबीना दिलायक का नाम भी सामने आया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ वह पति के साथ ‘नच बलिए’ के मंच पर आने वाली हैं. मिली एक रिपोर्ट के अनुसार रुबिना और अभिनव ने इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए हामी भर दी है.

वैसे यह पहली बार होगा कि, टीवी का यह कपल एक ही मंच पर डांस करता नजर आएगा और यह काफी रोमांचक होगा. इसी के साथ रुबीना और अभिनव के फैंस उनकी लवस्टोरी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं लकिन दोनों ने कई सालों तक एक दूजे को डेट करने के बाद शादी की. वहीं अगर बात करें नच बलिए सीजन के बाकी प्रतिभागियों की तो माना जा रहा है कि, अभी तक चैनल ने सभी जोड़ियों को फाइनल नहीं किया है, इसलिए शो जुलाई से पहले ऑन एयर नहीं होगा.

केवल इतना ही नहीं खबरें यह भी हैं कि डांस रियलिटी शो में रुबिना और अभिनव के अलावा श्रीसंथ- भुवनेश्वरी, फैजल खान-मुस्कान कटारिया, वही एक्स जोड़ियों की लिस्ट में ऊर्वशी ढ़ोलकिया-अनुज सचदेवा आ सकते हैं. खबरें यह भी है कि इस शो को करीं कपूर होस्ट करने वाली हैं.

'शेरशाह' में सिद्धार्थ-कियारा के साथ काम करेंगे ये टीवी एक्टर

हिना का कांस में देख धड़का मौनी रॉय का दिल, कहा- 'तुमने मेरा दिल जीत लिया...'

एक और नए शो को लाने की तैयारी में हैं एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -