लालू यादव की हालत जानने पहुंची बेटी धन्‍नो, गुनगुनी धूप में बैठने की मिली सलाह
लालू यादव की हालत जानने पहुंची बेटी धन्‍नो, गुनगुनी धूप में बैठने की मिली सलाह
Share:

चारा घोटाले के अलावा चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव ​अस्पताल में भर्ती. उनकी बेटी धन्‍नो रांची के रिम्‍स पहुंची हैं.बेटी के साथ राजद सुप्रीमो से मुलाकात के लिए उनके समधी अजय यादव भी यहां आए हैं. इनके अलावा बिहार के कई पूर्व विधायक भी अपने नेता से मिलने पेइंग वार्ड पहुंचे हैं. शनिवार को लालू से मिलने पहुंची बेटी धन्‍नो और समधी अजय यादव करीब एक घंटे से उनके वार्ड में हैं.

निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

बिरसा मुंडा जेल के कैदी लालू प्रसाद यादव से शनिवार को मिला जा सकता है. जेल प्रशासन की अनुमति से लालू से तीन लोगों को मिलने की छूट दी जाती है. अभी लालू पुलिस अभिरक्षा में रिम्‍स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं. वहीं अब तक तीसरे मुलाकाती के रूप में किसी का नाम तय नहीं है. हालांकि कई पूर्व विधायक पेइंग वार्ड में लालू से मुलाकात के लिए जुगत आजमा रहे हैं. बीते दिन चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में लालू की रांची की सीबीआइ कोर्ट में पेशी हुई थी.

ABVP ने CAA का समर्थन करने का किया ऐलान, जागरूकता फैलाने के लिए उठाया ये कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लालू प्रसाद यादव का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए उनका इलाज कर रहे डॉ डीके झा ने कहा कि उनका स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य है. उनकी किडनी 50 फीसद काम कर रही है और शुगर लेवल ऊपर नीचे होते रहता है. करीब एक साल से लालू प्रसाद को मांस मछली खाने की सख्‍त मनाही है. डॉक्टर के अनुसार लालू प्रसाद को हरी सब्जी और सादा खाना खाने की सलाह दी गई है साथ ही अभी ठंड के मौसम में  गुनगुनी धूप में लालू यादव को बैठने की सलाह दी गई है. फिलहाल लालू प्रसाद यादव की सेहत की स्थिति सामान्य है.

कल्बे सादिक़ के बेटे पर दर्ज हुई FIR, नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन में लिया था हिस्सा

MNS ने शिवसेना पर साधा निशाना, राज ठाकरे को बताया नया 'हिन्दू ह्रदय सम्राट'

सेना की वर्दी पहन कर इस स्टार ने रचा इतिहास, शाहरुख़ और अमिताभ ने भी पहनी आर्मी यूनिफॉर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -