MNS ने शिवसेना पर साधा निशाना, राज ठाकरे को बताया नया 'हिन्दू ह्रदय सम्राट'

मुंबई: नए विचार और नए ध्वज के साथ सामने आई राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने शिवसेना पर जोरदार निशाना साधा है। MNS के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि आधुनिक अफजल खान ने मराठियों और हिन्दुओं की पीठ में छुरा घोंपा है। देशपांडे ने आगे कहा कि MNS प्रमुख राज ठाकरे ने जबसे मुद्दे को छेड़ा है, शिवसेना को दस्त और जुलाब हो गए हैं, किन्तु MNS उनका इलाज करेगी। 

देशपांडे ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि महाराष्ट्र के नए हिन्दू हॄदय सम्राट राज ठाकरे ही है। देशपांडे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'जिस शिवसेना ने आंख पर अब हरे रंग का चश्मा लगाया है और 3 पार्टियों का ध्वज हाथ में लेकर खड़ी हुई है, वह झंडों की बात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को न सिखाए।' 

MNS के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा कि हमारी पार्टी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) का समर्थन करके शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब के विचारों का ही समर्थन कर रही है, और इसमें कुछ भी अनुचित नहीं है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवेसना ने भाजपा के साथ हुए चुनाव पूर्व गठबंधन को तोड़ते हुए कांग्रेस और NCP के साथ मिलकर सरकार का गठन किया था।

निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

असम में सकता है प्रदर्शनकारियों के मुख्‍य आयोजक के खिलाफ केस दर्ज

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -