ABVP ने CAA का समर्थन करने का किया ऐलान, जागरूकता फैलाने के लिए उठाया ये कदम
ABVP ने CAA का समर्थन करने का किया ऐलान, जागरूकता फैलाने के लिए उठाया ये कदम
Share:

भारतीय जनता पार्टी के जागरूकता अभियान चलाने के बाद ABVP नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आ गई है. अब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भी इसके पक्ष में मोर्चा संभाल लिया है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिंदू राष्ट्रवादी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ा अखिल भारतीय छात्र संगठन है.

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

इस मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ एस सुबैय्या ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर आज देशभर भर में भ्रम का माहौल तैयार किया जा रहा है. साजिश के तहत इसे प्रचारित और प्रसारित भी किया जा रहा है. लेकिन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समाज को ऐसी गतिविधियों से प्रभावित नहीं होने देगी. एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार को दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के अमृता कला वीथिका के सभागार में परिषद की केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर रहे थे.

CAA Protest: 'असम को भारत से अलग करेंगे', संबित पात्रा बोले- ये शाहीन बाग़ नहीं, तौहीन बाग़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नागरिकता संशोधन कानून पर विस्तार से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि तैयार किए जा रहे भ्रम को तोडऩे के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देशभर में जन जागरूकता अभियान चलाएगी. इसके लिए समस्त शिक्षण संस्थानों में कैंप और शिविर लगाकर छात्रों को इसके बारे में सही जानकारी दी जाएगी. जन जागरूकता अभियान तहत शिक्षण संस्थानों में कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चाहे जेएनयू हो या चाहे देश के अन्य विश्वविद्यालय के साथ समाज को गुमराह नहीं कर सकते. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संपूर्ण देश में राष्ट्रहित के विचारों को लेकर अपनी सक्रियता बनाए रखती है. राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी व राष्ट्रीय संगठन मंत्री आशीष चौहान आदि पदाधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर बैठक की शुरुआत की. मीडिया प्रमुख नवनीत शर्मा के अनुसार दो दिवसीय बैठक में देशभर के 87 विशिष्ट प्रतिनिधि शामिल हुए हैं. दो दिनों में वर्ष भर के एजेंडों और प्रस्तावों पर गहन चर्चा होगी और उसपर मुहर भी लगाई जाएगी.

निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

घर पहुँचने में लेट हुए लड़की तो बोली- मेरा गैंगरेप हो गया...

कोरोनावाइरस वायरस का भय भारत में गहराया, दो मरीजों की टेस्ट रिपोर्ट में सामने आया चौकाने वाला सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -