कुंडली भाग्य के इन कलाकारों की तस्वीरें हुई वायरल
कुंडली भाग्य के इन कलाकारों की तस्वीरें हुई वायरल
Share:

पुरे देश में इस समय कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है | इसके साथ ही बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सब ठप्प है | इसके साथ ही  आपको बता दें की टीवी का जाना माना  शो कुंडली भाग्य टीवी पर काफी ज्यादा पॉपुलर है। वहीं इस शो की अदाकारा श्रद्धा आर्या के बाजरे में तो आप सभी जानते ही होंगे | अपने अभिनय से लोगो के दिलो पर राज़ करने वाली यह अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है | इसके अलावा कई सालों से ये शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं।

इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।‘ आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुडली भाग्य’ के पॉपुलर कलाकार यानी श्रद्धा आर्या और धीरज धूपार की केमिस्ट्री दर्शकों को छोटे पर्दे पर काफी भाती है। इसके अलावा अदाकारा श्रद्धा आर्या शो में डॉक्टर प्रीता और एक्टर धीरज धूपर ‘कुडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ‘कुडली भाग्य’ शो में करण और प्रीता के बीच नजर आने वाला प्यार दर्शकों को काफी पसंद है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते मुंबई में इस टीवी शो की शूटिंग रुक गई है। इसके साथ ही इसी कारण इन दोनों कलाकारों के फैंस इनकी तस्वीरों से काम चला रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की श्रद्धा आर्या और धीरज धूपार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान भी दोनों फैंस के साथ वार्तालाप कर रहे हैं।

लॉकडाउन में परिवार के साथ मस्ती कर रही है जूही परमार

पति के साथ जमकर फोटोशूट करवा रही है दिव्यांका त्रिपाठी

रामायण विवाद में महाभारत के दुर्योधन ने सोनाक्षी को किया सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -