पति के साथ जमकर फोटोशूट करवा रही है दिव्यांका त्रिपाठी
पति के साथ जमकर फोटोशूट करवा रही है दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट से सामने आई तस्वीरों में जहां दिव्यांका त्रिपाठी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं| आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की जानी मानी अदाकारा में से एक है | दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिल में अहम जगह बना ली है| 

वहीं विवेक दहिया भी नई तस्वीरों में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में दिख रही दिव्यांका त्रिपाठी की अदाएं तो किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिव्यांका त्रिपाठी का लहंगा इतना खूबसूरत है कि कोई भी आसानी से इससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा। वहीं देखा जाए तो दिव्यांका त्रिपाठी ने इन नई तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को खास तोहफा दे दिया है।टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पास खूबसूरत लहंगों का अच्छा खासा कलेक्शन है।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने बात भी कही है कि उन्हें सबसे ज्यादा कम्फर्ट लहंगों में ही मिलता है।वहीं हमेशा की ही तरह विवेक दहिया नए फोटोशूट में भी काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेका दहिया 8 जुलाई, 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे |  इसके साथ ही  दिव्यांका और विवेक ने लव-मैरिज की थी। इनकी पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी।

शहनाज़ के फैंस ने ट्वीट कर दिया सरप्राइज

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

रामायण' की 'मंथरा' का एक हादसे में बिगड़ गया था चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -