रामायण विवाद में महाभारत के दुर्योधन ने सोनाक्षी को किया सपोर्ट
रामायण विवाद में महाभारत के दुर्योधन ने सोनाक्षी को किया सपोर्ट
Share:

एक तरफ पूरा देश इस समय दूरदर्शन पर रामायण का लुत्फ उठा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इसी रामायण के चलते लगातार एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही रामायण की कम जानकारी होने के चलते एक्टर मुकेश खन्ना ने कई मौकों पर सोनाक्षी को अपने निशाने पर लिया है. वहीं अब महाभारत सीरियल में उन्हीं के साथी और दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर ने मुकेश खन्ना पर निशाना साधा है.

दुर्योधन ने साधा मुकेश खन्ना पर निशाना
एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान पुनीत ने मुकेश खन्ना के रवैये को गलत बताया है. वो कहते हैं- उनको ऐसा नहीं कहना चाहिए था. सोनाक्षी AVM की स्टूडेंट हैं, मेरे बच्चे भी वहां पढ़े थे. यदि उन्हें रामायण के एक सवाल का जवाब नहीं पता, इसका मतलब ये तो नहीं कि दुनिया का अंत हो गया. इसके साथ ही पुनीत ने मुकेश की उस बात का भी खंडन किया जब उन्होंने महाभारत बनाने के लिए एकता कपूर को खरी खोटी सुनाई. इसके आलावा पुनीत के अनुसार मुकेश खन्ना को एकता के खिलाफ बोलकर विवाद में नहीं फंसना चाहिए था. वहीं वो कहते हैं- महाभारत पर किसी का कॉपीराइट नहीं है, हर किसी को वो बनाने का हक है. साजिद नाडियाडवाला के दादा जी ने भी महाभारत पर फिल्म बनाई थी और वो सुपरहिट साबित हुई थी.

पिता शत्रुघ्न ने भी किया बचाव
पुनीत ने मुकेश खन्ना को विनम्र होने की सलाह दे दी है. वहीं उनकी माने तो जब फल लगते हैं तब पेड़ को झुक जाना चाहिए. इसके साथ ही अब अपने ही इतने करीबी साथी के इस बयान पर मुकेश खन्ना क्या रिएक्शन देते हैं ये तो समय बताएगा परन्तु इस समय कई कलाकारों ने मुकेश को अपने निशाने पर लिया है. इससे पहले महाभारत में ही कृष्ण का रोल अदा करने वाले नितीश भारद्वाज ने भी सोनाक्षी का बचाव किया था. वहीं सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने तो उन पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए यहां तक कह दिया था कि उन्हें किस ने हिंदू धर्म का रक्षक बनाया है.

शहनाज़ के फैंस ने ट्वीट कर दिया सरप्राइज

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

रामायण' की 'मंथरा' का एक हादसे में बिगड़ गया था चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -