लॉकडाउन में परिवार के साथ मस्ती कर रही है जूही परमार
लॉकडाउन में परिवार के साथ मस्ती कर रही है जूही परमार
Share:

 कोरोना वायरस के बढ़ते केस को देखते हुए भारत सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है। ऐसे में लोगों का घर से बाहर निकलना बंद हो गया है। ऐसी स्थिति में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स लोगों को अलग-अलग तरह के टिप्स दें रहे हैं।टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जूही परमार ने भी बताया कि घर पर आप किस प्रकार हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए साबुन बना सकते हैं। इसके साथ ही जूही परमार आए दिन स्किन केयर टिप्स देते रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियोज साझा करते रहती हैं। वहीं ऐसे में उन्होंने एक फोटो साझा किया जिसका कैप्शन दिया, “कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए साफ-सफाई का होना बेहद जरूरी है।

इसके साथ ही लोग साबुन और सैनिटाइजर के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जिससे बैक्टीरिया और वायरस से खुद को बचा पाएं।कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स इन दिनों होम क्वारन्टाइन में हैं। वहीं इस बीच वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताते दिखाई दे रहे हैं। ‘कुमकुम’ एक्ट्रेस जूही परमार भी इसका फायदा लेते हुए परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच जूही परमार की ये फैमिली पिक्स खूब वायरल हो रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने खुद ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। वहीं सामने आई इन तस्वीरों में जूही परमार अपनी बेटी और मां-बाप के साथ एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। वहीं जूही परमार कोरोनावायरस लॉकडाउन का जमकर फायदा उठा रही हैं और बेटी के साथ यादगार पल बिता रही हैं। वहीं जूही परमार में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘कुमकुम’ से की थी। इस शो से ही उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। जूही परमार ने टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar) on

  शहनाज़ के फैंस ने ट्वीट कर दिया सरप्राइज

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

रामायण' की 'मंथरा' का एक हादसे में बिगड़ गया था चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -