कुंडली भाग्य : क्या शर्लिन और माहिरा का हो पाएगा पर्दाफाश ?
कुंडली भाग्य : क्या शर्लिन और माहिरा का हो पाएगा पर्दाफाश ?
Share:

टीआरपी जगत में कुंडली भाग्य बहुत लोकप्रिय है. इस शो के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करीना प्रीता पर अपने परिवार की बुरी स्थिति के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाती है. माहिरा की मां रमोना और दादी उसका समर्थन करती हैं जिसके बाद राखी भी मान जाती हैं. दूसरी ओर, माहिरा और शर्लिन ने चुपके से अपनी झूठ की सफलता पर खुशी मनाई. इस बीच, प्रीता ने सरला को लूथरा के घर पर करण को बचाने के लिए जाने की सूचना दी. वह यह भी कहती है कि करण अब उस पर भरोसा नहीं करता है. इस बीच, करीना एक बड़ा प्लान बनाती है.

क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता

इस शो में आगे करीना और दादी द्वारा करण को नीचे की ओर बुलाया जाता है, जो तब उसे अगले दिन माहिरा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए कहती है ताकि वो प्रीता से हमेशा के लिए छुटकारा पा सके. कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि करीना करण से सवाल करती है कि क्या वह अगले दिन माहिरा से शादी करने के लिए तैयार है ताकि वे प्रीता से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकें. करण शुरू में संकोच करता है लेकिन बाद में अगले दिन माहिरा से शादी करने के लिए तैयार हो जाता है.

फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया

इसके अलावा दूसरी ओर, प्रीता, सरला और अन्य लोग भी माहिरा के साथ करण की शादी के बारे में जान जाते हैं. हालाँकि, तभी प्रीता कहती है की अब उसे इस शादी की खबर से कोई फरक नहीं है. लेकिन प्रीता भी उसी समय अपने आँसुओं को काबू में नहीं कर पाती है. आगे क्या होगा? क्या प्रीता, करण और माहिरा की शादी को रोकने के लिए जाएगी? शर्लिन और माहिरा का पर्दाफाश कौन करेगा?

लिटिल चैंप्स के सेट पर उदित और दीपा की लवस्टोरी

कुमकुम भाग्य की समीक्षा ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड सीजन 2 में आएँगी नजर

एकता ने रश्मि से पहले इस शख्स को नागिन 4 के लिए किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -