फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया
फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसके साथ ही चाहे उनकी बिग बॉस की जीत को कुछ हेटर्स ने बायस्ड बताया हो, परन्तु एक्टर को प्यार करने वालों की भी कमी नहीं है. इसके साथ ही अपने सपोर्ट्स की वजह से ही सिद्धार्थ रियलिटी शो के विनर बन पाए है . इसके साथ ही सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बेशुमार प्यार का नमूना पेश किया है.असल में एक्टर ने एक फोटो साझा की है, जिसमें उन्होंने फैंस के भेजे गए गिफ्ट्स को अपने बेड पर सजाया है. इसके साथ ही इन गिफ्ट्स में फ्रेम, मग, गुडीज, टी-शर्ट्स मौजूद हैं. 

इसके साथ ही फैंस के प्यार का शुक्रिया अदा करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में लिखा- बेशुमार प्यार के लिए शुक्रिया. परन्तु ईमानदारी से कहूं तो आपकी दुआएं ही मेरे लिए काफी हैं. वहीं आप सभी की इन कोशिशों का आभारी हूं.इसके साथ ही इन गिफ्ट्स में सिद्धार्थ के बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के बाद मां संग ख फोटो है. वहीं कई फोटो फ्रेम हैं जिनमें वे ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक मग है, जिसमें लिखा है- एटिट्यूड ही सब कुछ है. इसके साथ ही एक टीशर्ट है जिसमें सिद्धार्थ का हिट डायलॉग- अकेला हूं अकेला खुश हूं... लिखा हुआ है. 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस से निकलने के बाद वे अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. वहीं उनकी वर्कआउट करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. इसके साथ ही जल्द सिद्धार्थ का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है, जिसमें वे शहनाज गिल के साथ नजर आ सकते है . इसके अलावा विकास गुप्ता ने कंफर्म किया है कि वे सिद्धार्थ के साथ एक प्रोजेक्ट करने वाले हैं. वहीं फैंस सिद्धार्थ को जल्द ही टीवी पर भी देख सकते हैं|

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता

इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता ने बताया शूटिंग बंद होने पर क्या होगा

शहनाज ने स्वयंवर शो के फिनाले में किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -