कुमकुम भाग्य की समीक्षा ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड सीजन 2 में आएँगी नजर
कुमकुम भाग्य की समीक्षा ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड सीजन 2 में आएँगी नजर
Share:

टीवी की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री समीक्षा भटनागर अब एकता कपूर के सुपर बोल्ड शो 'ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड' के दूसरे सीजन में नजर आ सकती है । इसके साथ ही टेलीविजन पर अपने सुपरहिट शोज कुमकुम भाग्य, जाने क्या होगा रामा रे, एक वीर की अरदास-वीरा, देवों के देव महादेव, उतरन आदि से शोहरत बटोर चुकीं है | वहीं समीक्षा का ओटीटी पर ये बेहद बिंदास अवतार होगा और समीक्षा के प्रशंसक अभी से उनके इस नए रूप को देखने के लिए उतावले हो रहे हैं।
 
इसके साथ ही टेलीविजन पर काफी नाम कमाने के बाद समीक्षा ने श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर बॉयज में लीड हीरोइन का किरदार निभाया था। वहीं फिल्म में वह बॉबी देओल के साथ थी। इससे पहले वह मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा 'ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड' के पहले सीजन में पांच एपिसोड दिखाए गए थे  । इसके बाद में निर्माताओं ने इसका एक एपिसोड और रिलीज किया।

वहीं पहला सीजन दर्शकों के मिले प्यार की वजह से हिट साबित हुआ इसलिए निर्माताओं ने इसके दूसरे सीजन की भी घोषणा कर दी थी। इसके साथ ही इस शो की शूटिंग काफी दिन पहले शुरू हो चुकी है। इस बारे में एक मीडिया रिपोर्टर ने जब समीक्षा से  संपर्क किया तो उन्होंने कहा, “एकता कपूर को मौजूदा और आने वाले समय के कंटेंट की बिल्कुल सही पहचान हैं। उनके साथ मैंने पहले भी काम किया है। कभीं ओटीटी के इस शो 'ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड' के लिए मेरे एपीसोड की शूटिंग हो चुकी है और जल्द ही ये दर्शकों के सामने होगा।”

फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया

क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता

इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता ने बताया शूटिंग बंद होने पर क्या होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -