क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता
क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर  और आलिया भट् लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा आए दिन ये दोनों सितारे अवॉर्ड फंक्शन के अलावा किसी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए जाते हैं। इसके साथ ही खबरें तो ये भी आईं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं अब इन खबरों ने जोर पकड़ा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।  एक मीडिया रिपोर्टर वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है। इस रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने आलिया से हाल ही में ठीक बर्ताव नहीं किया जिस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

इसके साथ ही इस कपल से जुड़े सोर्स की मानें तो ये खबरें बेबुनियाद हैं।इसके साथ ही  ये दोनों साथ में हैं। वहीं इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों को तब और जोर मिला जब आलिया के जन्मदिन पर रणबीर कपूर उनके साथ नहीं दिखे थे। आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग के दौरान आने लगीं थी । इसके अलावा इस फिल्म में ये दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते है । वहीं इन दोनों के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मु्ख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। 

वहीं आलिया और रणबीर अपने प्यार का जिक्र कई बार अवॉर्ड शो के दौरान भी कर चुके हैं। इसके साथ ही दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को कबूल तो नहीं किया परन्तु रिश्ते की तरफ इशारा जरूर किया था । फरवरी में ये दोनों कपल एक साथ अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। इसके साथ ही खास बात है कि इन दोनों के साथ रणबीर की मां नीतू कपूर भी थीं। इस मौके पर रणबीर नीले रंग की शेरवानी में दिखे तो वहीं आलिया गुलाबी और सिल्वर कॉम्बिनेशन का लहंगा पहने हुई थीं। हालाँकि नीतू नीले और हरे रंग का सूट पहने थीं।

इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता ने बताया शूटिंग बंद होने पर क्या होगा

शहनाज ने स्वयंवर शो के फिनाले में किया ऐसा काम

खाली हाथ बाहर आईं शहनाज गिल, स्वयंवर शो हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -