एकता ने रश्मि से पहले इस शख्स को नागिन 4 के लिए किया अप्रोच
एकता ने रश्मि से पहले इस शख्स को नागिन 4 के लिए किया अप्रोच
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के बाद रश्मि देसाई को पहला प्रोजेक्ट मिल गया है।वहीं  इस वक्त वह एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 4' में शलाका के रोल में नजर आ रही हैं। परन्तु क्या आपको पता है इस किरदार के लिए रश्मि मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। वहीं इस किरदार के लिए 'बिग बॉस' की एक और प्रतियोगी को अप्रोच किया गया था। इसके साथ ही इस बात का खुलासा एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया है।

वहीं एक मीडिया रिपोर्टर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार  मेकर्स ने 'नागिन 4' में शलाका के किरदार के लिए पहले 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा से संपर्क किया था। वहीं सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री सीरियल करने के मूड में नहीं हैं।  इसी वजह से उन्होंने शो को साइन नहीं किया। खास बात है कि माहिरा 'नागिन' का पहले भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही 'नागिन' सीजन 3 में उन्होंने चुड़ैल का रोल निभाया था। इसी वजह से उन्होंने शो में कमबैक करने का ऑफर दिया था परन्तु माहिरा ने इसे ठुकरा दिया। वहीं माहिरा के मना करने के बाद तुरंत रश्मि को शलाका का रोल ऑफर किया गया। 

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने 'नागिन 4' में जैस्मिन भसीन की जगह ली है। इसके साथ ही जैस्मिन ने इस सीरियल में नयनतारा का किरदार निभाया था।वहीं  इस रोल में जैस्मिन के रोल का ट्रैक बीच में ही खत्म कर दिया था लेकिन अब रश्मि देसाई की शो में वापसी हुई। अभी हाल ही में रश्मि की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके साथ ही इस तस्वीर में अभिनेत्री कोरोना वायरस की जांच कराती दिखी थीं। सेट से रश्मि देसाई का वीडियो सामने आया था। वहीं इस वीडियो में रश्मि कोरोना का टेस्ट करवाती दिखी थीं। वहीं वी़डियो में एक शख्स टेंप्रेचर मशीन से रश्मि का बॉडी टेंप्रेचर चेक कर रहा है। इसके साथ ही रश्मि का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। इसके साथ ही फैंस रश्मि की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया

क्या रणबीर कपूर और आलिया का टूट गया रिश्ता

इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता ने बताया शूटिंग बंद होने पर क्या होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -