लिटिल चैंप्स के सेट पर उदित और दीपा की लवस्टोरी
लिटिल चैंप्स के सेट पर उदित और दीपा की लवस्टोरी
Share:

बाल गायकों की मधुर आवाजों और धमाकेदार परफॉर्मेंस वाले शो शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का आठवां सीजन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। इसके साथ ही इस सीजन में अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार सानू जज बने हैं। इसके अलावा इस हफ्ते इस शो में दर्शकों को उदित नारायण की जिंदगी की झलक देखने को मिल सकती है। वहीं  इस प्रतिभाशाली सिंगर ने अपने शुरुआती दिनों और अपने सिंगर बनने के पीछे अपने दोस्तों के प्रभाव के बारे में बताया गया है । इसके साथ ही इस एपिसोड में उदित नारायण की पत्नी दीपा ने भी इस सिंगर के बारे में कुछ खास बातें बताईं।

वहीं उदित नारायण ने अपना सफर काठमांडू के एक रेडियो स्टेशन से शुरू किया और अपने दम पर नेपाल में जल्द एक स्टार बन गए। इसके साथ ही उन्हें भारतीय दूतावास से स्कॉलरशिप मिली और मुंबई में आकर बसने का न्योता भी दिया गया था। इसके साथ ही  शो की शूटिंग के दौरान उदित की पत्नी दीपा नारायण बताती हैं, 'मैं एयर इंडिया में एयर होस्टेस थी परन्तु मैं हमेशा पेशेवर तौर पर गाना चाहती थी। मुझे याद है मुझे और उदित को एक गाना रिकॉर्ड करना था। हम इसी गाने के लिए पहली बार मिले। वहीं पर मैंने पहली बार उदित को गाते हुए सुना था। मुझे उसी पल उनसे प्यार हो गया।'
 
इस दौरान दीपा से जब अलका याग्निक और उदित नारायण के लाजवाब तालमेल पर सवाल किया गया तो वह झट से बोल उठीं, 'मुझे इन दोनों का ये रिश्ता मंजूर है।' वहीं अलका यागनिक शुक्रवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं, तो ये उनके लिए अनोखा बर्थडे गिफ्ट भी हो गया। वहीं दीपा कहती हैं, 'हमारी शादी को 30 साल हो गए और उदित बिल्कुल भी नहीं बदले हैं। शुरुआती दिनों में मैं जो भी पकाती थी वह तब भी उससे संतुष्ट थे और आज भी उससे अलग कुछ नहीं चाहते।वहीं जो भी उनके करीब है वह उनके लिए कुछ भी कर देंगे।' इस एपिसोड में जहां धानी और राधिका ने 'हाय मेरा दिल' और 'चोरी चोरी जब नजरें मिलीं' पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी है, इसके अलावा माधव और आर्यनंदा ने 'अकेले हैं तो क्या गम है' और 'राह में उनसे मुलाकात हो गई' पर दिलकश प्रस्तुति दी।

कुमकुम भाग्य की समीक्षा ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड सीजन 2 में आएँगी नजर

एकता ने रश्मि से पहले इस शख्स को नागिन 4 के लिए किया अप्रोच

फैंस के दिए गिफ्ट्स का सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे किया शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -