आखिरकार हो ही जाएगा प्रीता और करण का मिलन लेकिन आएगी एक अड़चन
आखिरकार हो ही जाएगा प्रीता और करण का मिलन लेकिन आएगी एक अड़चन
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में अब करण प्रीता का मिलन होने वाला है. जी हां, दर्शकों की ख्वाहिश टीवी स्क्रीन पर जल्द ही पूरी होती नजर आएगी जब प्रीता दूल्हे के गले में वरमाला डालेगी फेरेलेगी और शादी संपन्न होगी और उसके बाद आएगा बड़ा ट्विस्ट. वहीं आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शादी पूरी होने के बाद दूल्हा जब अपना सेहरा उतारेगा तो करण का चेहरा सबके सामने आएगा और करण मुस्कुराते हुए प्रीता को अपनी शक्ल दिखाएगा और कहेगा कि मैं हूं. उसके बाद प्रीता करण को देख कर हैरान रह जाएगी. वहीं प्रीता और करण के घरवाले भी ये देख कर शॉक में आ जाएंगे, लेकिन प्रीता की बहन बेहद खुश हो जाएगी कि उसकी दीदी की शादी करण लूथरा से हो गई.

वहीं अब पृथ्वी नाम का इंसान उसकी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर होजाएगा क्योंकि करण प्रीता एक हो गए और प्रीता कुछ कहने की हालत में नहीं होगी. इसके बाद वह बस करण को ही देखती रहेगी और प्रीता की आंखों में आंसू होंगे. वहीं करण की आंखें भी नम होगी और इसी बीच वह प्रीता से अपने प्यार का इज्हार करेगा. इसके बाद प्रीता को प्रपोज करते हुए करण कहेगा- ‘मिसेज प्रीता करण लूथरा. शायद पहले कभी तुमसे कहा नहीं मैंने, पर आज कहता हूं..बहुत प्यार करता हूं तुमसे.’ ..और प्रीता बस करण को देखती रह जाएगी. उसके बाद करण प्रीता का तो मिलन हो जाएगा लेकिन प्रीता के लिए ये अभी भी धोखेवाली शादी तो नहीं? शो में करण और प्रीता एक दूसरे से बेशक प्यार करते हैं लेकिन कभी अपने प्यार का इज्हार दोनों ने नहीं किया था और अब जब करण ने सामने से प्रीता को कहा है कि वह उससे प्यार करता है तो कैसे रिएक्ट करेगी प्रीता ये जानना काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है.

आपको याद हो शो के इसके पहले के एपिसोड में दिखाा गया था कि ''करण जब प्रीता से पूछता है कि पृथ्वी उसके लिए उससे भी ज्यादा जरूरी है? ऐसे में प्रीता न चाहते हुए भी हां का जवाब देती है, लेकिन करण का मन नहीं मानता और प्रीता शादी करने के लिए मेहनत करता रहता है.'' वहीं अब आज का एपिसोड दमदार होने वाला है.

खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -