खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!
खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के करेंट ट्रैक में इन दिनों जो हो रहा है वह हैरान कर देने वाला है. ऐसे में इस समय लोग बेसब्री से इस सीरियल के अगले एपिसोड के इंतजार में बैठे है क्योंकि इन दिनों बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो चौकाने वाला है. ऐसे में इन दिनों इस शो की टीआरपी भी आसमान छू रही है. वहीं शो में गोयनका परिवार तीज सेलीब्रेशन की तैयारियों में जुटा हुआ है और दादी चाहती है कि वेदिका अपने पति कार्तिक के लिए व्रत रखे. ऐसे में नायका को अंदर ही अंदर काफी बुरा लगेगा लेकिन उसने सुवर्णा के अलावा किसी से भी अपने दिल की बात नहीं कही.

वहीं भले ही दादी ने कार्तिक से वेदिका के लिए तीज पर देने वाले शगुन के कंगन पसंद करवा लिए हो, लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में उनके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है. जी दरअसल कुछ ऐसा होने वाला है जो आपको भी चौका देगा. सामने आईं खबरों के मुताबिक तीज का व्रत रखने की वजह से वेदिका को कमजोरी हो जाएगी और वह व्रत के बीचों बीच में ही बेहोश हो जाएगी.

वहीं वेदिका नायरा के सामने ही बेहोश होगी और फिर उसके बाद बाकी लोग उसी से ही सवाल जवाब करेंगे. उसके बाद वेदिका को कुछ खिलाने को कहा जाएगा लेकिन अब सवाल यह उठता है कि कार्तिक के लिए व्रत कौन करेगा. अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि नायरा कार्तिक के लिए व्रत रखेगी या नहीं ? 

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -