तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी इन दिनों एक ऐसे मोड़ पर आ चुकी है, जहाँ लोग खूब एक्साइटेड हो गए हैं. जी हाँ, कैरव की वजह से पांच साल पहले बिछड़े नायरा और कार्तिक धीरे-धीरे ही सही लेकिन पास आ रहे है लेकिन कार्तिक ने दादी के दवाब में आकर वेदिका से शादी कर ली और दादी चाह रही है कि कार्तिक वेदिका का हो जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है क्योंकि कार्तिक के दिल में आज भी नायरा ही बसती है और ये बात वेदिका भी अच्छी तरह से जानती है.

ऐसे में नायरा से कार्तिक से वादा किया है कि जैसे ही कैरव ठीक हो जाएगा, वह गोयनका हाउस और कार्तिक की जिंदगी से बहुत दूर चली जाएगी। वहीं इस शो के अपकिंग एपिसोड में गोयनका खानदान धूमधाम से तीज मनाने वाला है और अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैरव कार्तिक से नायरा को कंगन देने के लिए कहेगा, लेकिन नायरा उसे बता देगी कि ये कंगन उसके पापा वेदिका के लिए लाए है। इस बात को सुनकर मासूम कैरव कार्तिक से कहेगा कि वह यह कंगन वेदिका आंटी को दे दे लेकिन उसकी मां के लिए वह इससे भी खूबसूरत कंगन लेकर आए, इस बात को सुनकर वेदिका का मुंह उतर जाएगा.

वहीं कैरव की जिद की वजह से नायरा और कार्तिक तीज सेलीब्रेशन के दौरान एक दूसरे के करीब आएंगे और इस दौरान वह अपने पुराने दिनों की याद में डूब जाएंगे और नायरा और कार्तिक को इस तरह से देखकर दादी और वेदिका गुस्से से आगबबूला हो जाएंगी. अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह नायरा और कार्तिक को क्या कहेंगी? और आगे क्या होगा...?

खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस

उर्वशी ढोलकिया ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, इन टीवी शो में कर चुकी है काम

इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -