लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान
लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हिना खान आए दिन अपने ग्लैमलस लुक्स के लिए सुर्खियों में बनी ही रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं जिनके साथ घूमने का वह कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. जी दरअसल, इस समय गणेश उत्सव चल रहा है और इन दिनों हिना अपने बॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिता रहीं हैं. वहीं वह अपने काम से समय निकालने के बाद अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ गणपति दर्शन करती नजर आई, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

जी दरअसल बीते दिन हिना खान मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा के मंदिर जा पहुंची और वहां पर हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के संग चलती नजर आई जिसकी तस्वीरों ने अब तहलका मचा दिया है. जी हाँ, हाल ही में मंदिर में पहुंच कर हिना खान ने सबसे पहले गणपति बप्पा के आगे अपना माथा टेका और उनकी वहीं तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं हिना के साथ रॉकी भी भगवान के आगे प्रार्थना करते नजर आए और दोनों का अंदाज खूबसूरत नजर आया.

वहीं मंदिर में बप्पा के दर्शन करने के लिए हिना खान ने इंडियन लुक अपनाया था और यहां पर हिना यलो मस्टर्ड कलर के सूट में नजर आई. वहीं उसके साथ उन्होंने हैवी इयररिंग्स पहने हुए थे. इसी के साथ गणपति भगवान के दरबार में आकर हिना खान अपनी आगामी फिल्म Hacked के लिए दुआएं भी मांगी कि वह हिट हो जाए और इस दौरान मंदिर में रॉकी हर कदम पर हिना के साथ खड़े नजर आए और उन्होंने भी हिना के करियर के लिए दुआएं मांगी.

'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं उर्वशी और उनके एक्स अनुज

दिव्यांका संग इंटीमेट सीन की शूटिंग में घबरा गए थे राजीव, कहा- 'हमारे बीच...'

'खतरों के खिलाडी' में बचे टॉप 3 कंटेस्टेंट, यह कंटेस्टेंट बनेगा विनर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -