'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने इस खास अंदाज़ में दी ईद की मुबारकबाद

टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ अभिनेत्री अंजुम फकीह ने हाल ही में अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. बता दें कि इस शो में अंजुम 'द्रष्टि' नाम की लड़की की भूमिका में नजर आ रही हैं जो कि अभिनेत्री श्रद्धा आर्या की बहन के किरदार में हैं. अंजुम ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, Eidmubarak2018 may we all be blessed by the Almighty n thank you #indiatv for this lovely story on Eid... This was my first visiting mahim dargah... Njoy eid n have a Fab one... love to all xoxo.

 

गौरतलब हैं कि अंजुम टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल 'कुंडली भाग्य' से मिली. इस शो में अंजुम एक चंचल और निडर लड़की के किरदार में हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. अंजुम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'एक था राजा एक थी रानी' से की थी.

इसके अलावा भी अंजुम एमटीवी के चैट हाउस, टाइम क्वैक और तेरे शहर में भी नजर आई थी. 'कुंडली भाग्य' में अंजुम के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता अभिषेक कपूर शो में एक मुख्य भूमिका में नजर आते है, अभिषेक शो में समीर के किरदार में हैं. अभिषेक और द्रष्टि की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. ख़ास बात यह हैं कि अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से यह शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता हैं.

ये भी पढ़े

दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'पलटन' के किरदार का किया खुलासा

नागिन 3 : युवी की मौत के साथ दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार

क्या होगा जब रियल लाइफ के बेस्टफ्रेंड एक साथ इस शो में आएंगे नजर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -