नागिन 3 : युवी की मौत के साथ दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार
नागिन 3 : युवी की मौत के साथ दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार
Share:

एकता कपूर का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं वहीं इस शो में नागिन की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री अनिता हंसनदानी की खूब तारीफें हो रही हैं उन्हें नागिन की भूमिका में दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं. खास बात यह हैं कि शो मेकर्स इस शो को और भी सुपरहिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

जी हां दर्शकों का और उत्साह बढ़ाने के लिए उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें अनिता यानी विष नागिन युवी को जान से मरती नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि इन दिनों शो में अभिनेत्री सुरभि ज्योति यानी बेला और युवी की शादी दिखाई दें रही हैं. इस दौरान जब युवी बेला के पास आएगा तो वह एक मुसीबत में फंस जायेगा.

 

दूसरी तरफ बेला अपने दूल्हे युवी के लिए मंडप में इंतजार कर रही होगी. लेकिन युवी एक बड़ी परेशानी में पड़ेगा क्योंकि वह विश का पीछा करेगा और आखिर में उसके हाथों मारा जाएगा. मतलब साफ़ हैं कि आने वाला एपिसोड टीआरपी के मामले में बड़ी महारथ हासिल कर सकता हैं. यही नहीं बल्कि अब हाल ही में शो को लेकर एक और खुलासा हुआ हैं. बताया जा रहा हैं कि बेला 'की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी नागिन की भूमिका में दिखाई देगी जिसके चलते शो और भी रोमांचक हो सकता हैं.

सूत्रों के मुताबिक़ बताया गया हैं कि बेला अपने भाई नागराज विक्रांत (रजत टोकस) हत्यारों के जिंदगी को खत्म करने के लिए एक इंसानी रूप लेगी. गौरतलब हैं कि एकता कपूर के इस शो ने अपने पहले और दूसरे सीजन से भी दर्शकों को खूब लुभाया था वहीं अब तीसरा सीजन भी दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं.

ये भी पढ़े

क्या होगा जब रियल लाइफ के बेस्टफ्रेंड एक साथ इस शो में आएंगे नजर

फिल्म 'तारे जमीन पर' की एक्ट्रेस टीचर बनने पर हुई मजबूर

'Big Boss' के इस एक्स कंटेस्टेंट ने एयरपोर्ट पर कर्मचारियों के साथ किया झगड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -