क्या होगा जब रियल लाइफ के बेस्टफ्रेंड एक साथ इस शो में आएंगे नजर
क्या होगा जब रियल लाइफ के बेस्टफ्रेंड एक साथ इस शो में आएंगे नजर
Share:

कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ नया शो 'दिल ही तो हैं' तेजी से चर्चा में चल रहा हैं, इस शो को दर्शक काफी पसंद कर हैं. गौरतलब हैं कि शो में मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री योगिता बिहानी मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं. योगिता को आपने सुपरस्टार सलमान खान के साथ चर्चित शो 'दस का दम' में देखा होगा.

जी हां इसी शो में आने के बाद योगिता के हाथ एकता कपूर का ये शो लगा हैं और अब वह काफी मशहूर हो गई और इस शो के माध्यम से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले ही दिनों शो में मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी की एंट्री हुई हैं. अब हाल ही में खबर आई हैं कि शो में जल्द ही टीवी के जाने माने अभिनेता कीथ सिकैरा नजर आने वाले हैं.

बताया जा रहा हैं कि कीथ इस शो में बिजनेसमैन का रोल करते नजर आएंगे वह करण कुंद्रा के करीबी दोस्त और एक क्लासिक बिजनेसमैन के अवतार में दिखाई देंगे, हालांकि शो में उनकी भूमिका छोटी है लेकिन वे रित्विक को एक परेशानी से बाहर निकालने के लिए मदद करने आएंगे. ख़ास बात यह हैं कि कीथ और करण रियल लाइफ में भी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और अब पर्दे पर भी एक अच्छे दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे जो कि काफी दिलचस्प रहेगा.

खबरों की माने तो कीथ ने अपनी हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं जिसके चलते उनका कहना हैं कि “’दिल ही तो है’ में काम करना एक बेहतरीन अनुभव रहा. बता दें कि शो में करण कुंद्रा की माँ की भूमिका में हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

फिल्म 'तारे जमीन पर' की एक्ट्रेस टीचर बनने पर हुई मजबूर

छोटे पर्दे के बड़े स्टार्स ने अपने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

इस लिबास को पसंद करती हैं एकता की 'नागिन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -