दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'पलटन' के किरदार का किया खुलासा
दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'पलटन' के किरदार का किया खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ इन दिनों अपने नए शो 'कयामत की रात' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. गौरतलब हैं कि शादी के बाद दीपिका का ये पहला शो हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं. दीपिका ने टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में अपने को स्टार रहें अभिनेता शोएब इब्राहम के साथ शादी की हैं.

अब जल्द ही दीपिका अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया के साथ 'कयामत की रात' में एक प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं. एकता कपूर का ये नया शो एक हॉरर शो होगा जिसका प्रोमो पिछले दिनों जारी कर दिया गया हैं. इस शो में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिलीजित कौर भी एक मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

बता दें कि दीपिका कक्क्ड़ आपको जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. गौरतलब हैं कि उन्हें शादी से पहले बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जेपी दत्ता ने अपनी फिल्म पलटन के लिए कास्ट किया था. दीपिका कहना हैं कि जे.पी. दत्ता सर द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करने का मौका मिलना मेरे लिए एक सौभाग्य और सम्मान की बात है. यह वास्तव में मेरे लिए एक सम्मान है क्योंकि हम उनकी फिल्मों को देखकर बड़े हुए हैं.

इस फिल्म के जरिये दीपिका अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने जा रही हैं. वहीं छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी भी इस फिल्म में एक मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. दीपिका ने अपनी भूमिका के बारे में कहा कि वह इस फिल्म में सैनिक की बेटी के किरदार में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

नागिन 3 : युवी की मौत के साथ दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार

क्या होगा जब रियल लाइफ के बेस्टफ्रेंड एक साथ इस शो में आएंगे नजर

Father's Day Spl : इस साल इन सेलिब्रिटीज के घर गूंजेगी किलकारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -