शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर, सामने आई सभी तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर, सामने आई सभी तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में आज कल सिर्फ और सिर्फ सेलेब्स की शादी को लेकर चर्चा हो रही है जो लगातार बढ़ती ही जा रही है. जी हाँ, पहले दीपिका-रणवीर फिर प्रियंका-निक और फिर कपिल-गिन्नी सभी ने शादी की और अब उन सभी के बाद एक और सेलिब्रिटी कपल शादी के बंधन में बंध चुका है. जी हाँ, जिसकी हम बात कर रहे हैं वह सेलिब्रिटी कपल टीवी इंडस्ट्री से जुडा हुआ है. दरअसल हम बात कर रहे है स्टार प्लस के सीरियल 'इश्कबाज' के कुणाल जय सिंह की.

जी हाँ, उन्होंने ने 20 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड भारती कुमार के साथ शादी कर ली है और अब उनकी शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं. आप सभी को बता दें कि कुणाल जयसिंह और भारती कुमार एक दुसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के दौरान दुल्हन बनी भारती कुमार लाल रंग के शादी के जोड़े ने नजर आई तो वहीं दूल्हा बने कुणाल जयसिंह सफेद रंग की शेरवानी ने दिखाई दिए. आप सभी को बता दें कि कुणाल जयसिंह और गर्लफ्रेंड भारती कुमार से मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में सात फेरे लिए है और अब दोनों की शादी की तस्वीरों ने जमकर तहलका मचाया है.

सभी कुणाल जयसिंह और भारती की इन तस्वीरों को लाइक कर रहे है. आप सभी को बता दें कि इस सेरेमनी में कुणाल जयसिंह और भारती कुमार के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त भी शामिल होते नजर आए और सभी ने जमकर मस्ती की. फिलहाल आप देखिए तस्वीरें.

प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग

दीपक संग डांस करते हुए राखी ने तोड़ी अश्लीलता की सभी हदें, वीडियो हो रहा वायरल

राखी सावंत ने कहा रणवीर को कहा स्वीटहार्ट और बाबू, सुनते ही दीपिका को लगा बड़ा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -