प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग
प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग
Share:

आप सभी को बता दें कि अब तक तो आप बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ही देसी गर्ल के नाम से पुकारा जाता था लेकिन अब इस नाम का एक और दावेदार आ गया है. जी हाँ, अब देसी गर्ल के नाम से एक और नाम एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. इन दिनों एंड टीवी के मशहूर सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को भी देसी गर्ल कहा जा रहा है.

वह अपनी चुलबुली एक्टिंग के जरिए घर-घर में मशहूर हैं और अपने किरदार के बारे में हाल ही में उन्होंने बात करते हुए कहा कि, ''उन्हें फैंस टेलीविजन की 'देसी गर्ल' कहते हैं क्योंकि उन्होंने ज्यादातर 'संस्कारी' भूमिकाएं ही निभाई हैं.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा अपने शो में मुख्य किरदार निभाए हैं और टेलीविजन पर ज्यादातर मुख्य किरदार अच्छे और अनुशासित होते हैं, जो हमेशा भारतीय कपड़ो में नजर आते हैं, इसलिए हमेशा लोग मुझे टीवी की 'देसी गर्ल' कहते हैं, लेकिन अब मेरा दूसरा पक्ष भी पेश करने का समय आ गया है."

आप सभी को बता दें कि शुभांगी अत्रे ने इंडियन टेलीविजन एकेडमी (आईटीए) अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस-कॉमेडी एक्टर का पुरस्कार जीता है. वहीं उसके बाद बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''कॉमेडी करना बहुत मुश्किल है. दर्शक चाहते हैं कि उन्हें हमेशा कुछ नया मिले.''

दीपक संग डांस करते हुए राखी ने तोड़ी अश्लीलता की सभी हदें, वीडियो हो रहा वायरल

राखी सावंत ने कहा रणवीर को कहा स्वीटहार्ट और बाबू, सुनते ही दीपिका को लगा बड़ा झटका!

बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने बोले करणवीर के पिता को अपशब्द, बौखलाए करणवीर ने किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -