दीपक संग डांस करते हुए राखी ने तोड़ी अश्लीलता की सभी हदें, वीडियो हो रहा वायरल
दीपक संग डांस करते हुए राखी ने तोड़ी अश्लीलता की सभी हदें, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक बहुत सी ड्रामा क्वींस हैं लेकिन अगर सबसे ज्यादा पॉपुलर ड्रामा क्वीन अगर कोई है तो वह है राखी सावंत. जी हाँ, वह आए दिन अपने ड्रामे के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि राखी टीवी की सबसे हॉट और सेक्सी ड्रामा क्वीन कही जाती हैं और हाल ही में उन्होंने दीपका कलाल के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप सभी के हालात गंभीर हो सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, वैसे तो राखी सावंत हर बार ही अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पर कर देती हैं और वह अक्सर ही अपने बेबाक बयान और हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है इस बार उन्होंने दीपक के साथ अपना एक वीडियो शेयर कर हंगामा मचा दिया है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में दीपक ने केवल ब्लेजर पहना है और वहीं राखी ने जो ड्रेस पहनी है उसमे उनके क्लीवेज साफ़ दिखाई दे रहे हैं और वह दोनों आपस में डांस कर रहे हैं.

यह एक प्रोमो है जो राखी के अपकमिंग एपिसोड कॉफी विथ राखी का है जो आज टेलीकास्ट होने वाला है. आप सभी को बता दें कि राखी ने इस वीडियो में जमकर दीपक के साथ डांस किया है और वह कई बार दीपक के साथ रोमांटिक होते हुए भी नजर आ रहीं हैं जो आप सभी साफ़ देख सकते हैं. आज के एपिसोड में वह इस बात से पर्दा उठाने वाली हैं कि वह दीपक से शादी कर रहीं हैं या नहीं..?

राखी सावंत ने कहा रणवीर को कहा स्वीटहार्ट और बाबू, सुनते ही दीपिका को लगा बड़ा झटका!

अपने पर्स में पैसों के साथ रख लें कांच या इस रंग का कपड़ा, बना सकता है मालामाल

राखी सावंत की इतनी अश्लील तस्वीरें आपने आज तक नहीं देखी होंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -