राखी सावंत ने कहा रणवीर को कहा स्वीटहार्ट और बाबू, सुनते ही दीपिका को लगा बड़ा झटका!
राखी सावंत ने कहा रणवीर को कहा स्वीटहार्ट और बाबू, सुनते ही दीपिका को लगा बड़ा झटका!
Share:

आप सभी को बता दें कि इंडस्ट्री में वैसे तो कई सारी ड्रामा क्वींस हैं लेकिन अगर सबसे ज्यादा पॉपुलर ड्रामा क्वीन की बात करें तो वह राखी सावंत है. जी हाँ, वह आए दिन अपने ड्रामे के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. राखी टीवी की सबसे हॉट और सेक्सी ड्रामा क्वीन कही जाती हैं और हाल ही में उन्होंने रणवीर सींग का एक वीडियो शेयर कर उन्हें बहुत कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे सुनकर दीपिका को एक झटका जरूर लग सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वैसे राखी सावंत हर बार ही अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पर कर देती हैं और वह अक्सर ही अपने बेबाक बयान और हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है इस बार उन्होंने रणवीर को जो कहा है वह उसके कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने रणवीर का एक वीडियो शेयर कर उन्हें स्वीटहार्ट, बाबू कहा है. जी हाँ, उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है ''Yes my sweetheart friend ranveer babu muje money ki zarurat thi Lone chukana thaa and kayli minoy ke sath ek video karna thaa es leeye shadi ka natak kiya leking ab sare pese khatam hogya is leeye shadi thodi Maine but dost simba toh hitt pe hitt hai @ranveersingh #hangama #deepakkalal @kayli.minoyg'' इस कैप्शन में वह बता रहीं हैं कि उन्होंने शादी का झूठा नाटक किया था.

वहीं इस वीडियो में उन्होंने रणवीर को स्वीटहार्ट और बाबू कहा है जो कहने का हक़ केवल दीपिका का है लेकिन इस कैप्शन को पढ़कर दीपिका बहुत तेज भड़क सकती हैं और उन्हें बहुत बड़ा झटका लग सकता है. फिलहाल आप देखिए राखी का शेयर किया गया वीडियो.

बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने बोले करणवीर के पिता को अपशब्द, बौखलाए करणवीर ने किया यह काम...

क्रिसमस आने के पहले ही हॉट हुईं पूनम पांडे, वीडियो ने आते ही फैलाई सनसनी

अनजान शख्स ने किया डेढ़ घंटे तक इस मशहूर एक्ट्रेस का पीछा, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -