कुमकुम भाग्य : प्राची के सामने किसने रखी होली न खेलने की शर्त
कुमकुम भाग्य : प्राची के सामने किसने रखी होली न खेलने की शर्त
Share:

इस समय होली का खुमार चारों तरफ छाया हुआ है. टीवी पर भी रंगों के इस त्यौहार को मनाया जा रहा है. वही, जी टीवी पर कुमकुम भाग्य दर्शकों को बहुत लुभा रहा है. अब कुमकुम भाग्य के हर जश्न में कोई न कोई हंगामा होना तो तय ही रहता है. ऐसे में भवा मेकर्स होली के इस खास मौके को कैसे जाने दे सकते हैं. तभी तो आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है. यहां अगर बात की जाए बीते एपिसोड की तो अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, प्राची,प्रज्ञा को रणबीर के घर होने वाली होली पार्टी में ले जाने के लिए मना लेती है. वह प्राची के सामने शर्त रखती है कि वह किसी के साथ होली नहीं खेलेगी.

इस टीवी एक्टर संग शादी के बंधन में बंधेंगी पूजा बनर्जी

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि प्राची प्रज्ञा की बात मान लेती है. जिसके बाद वह होली पार्टी में अभि के साथ खेली होली को याद करती है. प्रज्ञा को यह नहीं पता है कि, इस पार्टी में अभि भी शामिल है. वहीं दूसरी तरफ अभि पर रंग गिर जाता है और उसके कपड़े खराब हो जाते हैं. जिसकी वजह से अभि को गुस्सा आ जाता है और वह कपड़े बदलने के लिए कमरे में चला जाता है.

ट्रोलर्स पर भड़के माही विज-जय भानुशाली, बेटी का नाम घसीटने से हुए आगबबूला

शो में आगे मीरा अभि के पीछे मदद के लिए चली जाती है.जिसके बाद प्राची और रणबीर भी अपनी होली को संग में खेलते नजर आते हैं. वह बात अलग है कि, होली के इस जश्न में जमकर ड्रामा होने वाला है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रणबीर और प्राची जमकर डांस करेंगे.प्रज्ञा मीरा की खोज करते हुए किचन में चली जाएगी. यहां पर मीरा प्रज्ञा से होली न खेलने की वजह पूछेगी. प्रज्ञा मीरा की बात का जवाब देते हुए अभि और उससे जुड़ी कुछ बातों का खुलासा कर देगी. ऐसे में आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि, अभि और प्रज्ञा का सच जानकर मीरा क्या कदम उठाएगी. बहरहाल, सीरियल कुमकुम भाग्य में आने वाले इस धमाकेदार ट्विस्ट को देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरुर बताएं.

हिमांशी संग आसिम करेंगे देसी रोमांस, कल्ला सोहणा नई का फर्स्ट लुक हुआ आउट

मुझसे शादी करोगे: क्या वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री से खुश नहीं है शहनाज़

शहनाज गिल का इस एक्स कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर बोलीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -