Kumkum Bhagya : अभि करेगा अपने प्यार प्रज्ञा पर फोकस, जल्द दोनों गुजरेंगे साथ में समय

टीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य के ताजा एपिसोड में पूरब अभि से कहता है कि वह मीरा पर गुस्सा न करे। वही अभि प्रॉमिस करता है कि वह ऐसा नहीं कर सकता है । इसके साथ ही वह बताता है कि पहले जब भी रिया रोती थी वह मीरा पर काफी चिल्लाता था। फिलहाल , वह कहता है कि अब वह ऐसा कुछ नहीं करेगा। अब वह चाहता है कि बस रिया की शादी हो जाए और इसके बाद वह अपनी लव स्टोरी पर फोकस कर सकता है। आलिया और रिया रणबीर को झूठे इल्जाम में फंसाने की प्लैनिंग करती है। आलिया रिया से कहती है कि जो भी उनके भाई और रिया की खुशियों के बीच आएगा वह किसी को नहीं छोड़ेगी।  

वह आर्यन से कहता है कि विक्रम को वहां से बाहर ले जाए जिससे वह उससे बात कर सके। हमेशा की तरह एक बार फिर अभि और प्रज्ञा एक-दूसरे को क्रॉस करते हैं और दोनों एक-दूसरे को नोटिस करते हैं। अभि प्रज्ञा से पूछता है कि क्या वह उसे अवॉइड कर रही थी, क्या वह उससे नाराज है? वह प्रज्ञा से शिकायत करता है कि क्योंकि वह बुरा लड़का है इसलिए उसने घर बदल लिया क्या? प्रज्ञा बताती है कि जिस घर में वह उससे मिलने आया था वह उसका नहीं था और वह वहां अस्थाई तौर पर रह रही थी। वही पूरब दोनों को आपस में भिड़ते देखकर बीच में कूद पड़ता है। इसके साथ रणबीर सोचता है कि वह अपने पिता विक्रम को सब बता देगा, लेकिन ऐसा लगता है कि आर्यन ने पहले से ही उन्हें काफी कुछ बता रखा है कि रणबीर किसी के प्यार में है।

इसके साथ रणबीर को लगता है कि अब बिना प्रपोज़ल के ही प्राची उसे मिल सकती है। विक्रम रणबीर से उस लड़की का नाम उगलवाने की कोशिश करता है, लेकिन वह एक्सक्यूज़ देकर वहां से बच निकलता है। इस मौके पर वहां माया पहुंचती है, जहां लोहड़ी सेलिब्रएशन चल रहा है। आलिया उसे रिया से मिलवाती है। आलिया माया को बताती है कि उसे रणबीर को झूठे मोलेस्टेशन केस में फंसाना है। माया ड्रग्स के लिए पूछती, जिससे किसी को बेहोशी की हालत में लाया जा सकता है। माया रिया से पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रही और रिया उससे कहती है कि वह इन पर्सनल मैटर से दूर ही रहे। आलिया माया को अपने लिमिट में रहने की चेतावनी देती है और उतना ही काम करे जिसके लिए उसे पे किया जा रहा है।

 

पति से अलग होकर इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठीं रिद्धि डोगरा, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

सलमान के दिल में शहनाज के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर, एक्ट्रेस के पिता ने कहा- 'कपिल शर्मा को पसंद...'

BB13: विशाल को जेल में देख खुश हुई शहनाज, फैंस ने उड़ाया मजाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -