BB13: विशाल को जेल में देख खुश हुई शहनाज, फैंस ने उड़ाया मजाक
BB13: विशाल को जेल में देख खुश हुई शहनाज, फैंस ने उड़ाया मजाक
Share:

बिग बॉस के घर में एंटरटेनर कंटेस्टंट शहनाज गिल को दर्शकों का ढेर सारा सपोर्ट और प्यार मिल रहा है. लेकिन शहनाज को कभी कभी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ रहा हैं. बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली को हिंसात्मक रवैये के लिए सजा सुनाई थी. दोनों को वीकेंड तक जेल में रहने की सजा दी. पहले तो विशाल ने काफी ड्रामा किया कि उन्हें ये सजा मंजूर नहीं है, वे शो छोड़ना चाहते हैं. 

लेकिन पारस ने विशाल को समझाया कि बीच में शो छोड़ने पर उन्हें बिग बॉस को पैसे देने पड़ेंगे.फिर पारस की बात सुनकर विशाल अपना फैसला बदलते हैं. वे गुस्से में अपनी बोतल फेंकते हैं और चीखते हैं. विशाल काफी इमोशनल हो जाते हैं. वे जेल के अंदर जाते हैं और जोर जोर से रोने लगते हैं. ये नजारा देख जेल में पहले से बंद मधुरिमा तुली मुंह नीचे कर मुस्कुराती हैं. मधुरिमा को देख शहनाज भी हंसने लगती हैं.

इस बात को लेकर शहनाज गिल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स शहनाज गिल को इमोशनलेस बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं सना को थप्पड़ मारकर उसके सामने हंसना चाहती हूं. लोग शहनाज को मासूम और क्यूट बताते हैं. दूसरे एक शख्स ने लिखा कि शहनाज ऐसे दूसरों पर हंस रही हैं. लगता है उनका दिमाग पूरी तरह खराब हो गया है. ट्रोलर्स शहनाज के बिहेवियर को गलत बता रहे हैं.

BB13: असीम के भाई ने सिद्धार्थ को बताया बड़ा भाई, रश्मि से कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है : वेदिका के चेहरे का रंग उड़, जानिए क्या हुआ ऐसा

Sanjivani 2 : क्या सिड और ईशानी की होगी मौत?, वर्धान नही आ रहा अपनी हरकतों से बाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -