सलमान के दिल में शहनाज के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर, एक्ट्रेस के पिता ने कहा- 'कपिल शर्मा को पसंद...'
सलमान के दिल में शहनाज के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर, एक्ट्रेस के पिता ने कहा- 'कपिल शर्मा को पसंद...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा सुर्खियां हांसिल कर रहा है तो वह है शहनाज गिल. इस समय उनके फैंस कुछ अधिक हो गए हैं और कई ऐसे लोग हैं जो उनकी हरकतों को बेहद पसंद करते हैं. वहीं शहनाज गिल को घरवालों ने भी एंटरटेनर का टैग दिया था और हाल ही में उन्होंने बिग बॉस के घर में हुआ कॉमेडी शो जीता था. जी हाँ, ऐसे में शहनाज के पिता संतोख सिंह ने उनके मुंबई में ही रहने की इच्छा जाहिर की है और एक वेबसाइट से बात करते हुए संतोख सिंह ने कहा, "मैं शहनाज गिल को वापस पंजाब में नहीं देखना चाहता हूं. मुझे लगता है शहनाज गिल को मुंबई में ही शिफ्ट हो जाना चाहिए और यहीं अपना करियर बनाना चाहिए. मैं जब यहां आया तो माही विज से बात की थी उन्होंने शहनाज की मदद करने की बात कही है. मुझे पता है सलमान खान सर का भी शहनाज को लेकर एक सॉफ्ट कॉर्नर है. वह कपिल शर्मा की बहुत बड़ी फैन हैं और कपिल शर्मा को पसंद करती हैं. वह इसका हिस्सा बनना चाहती हैं. सलमान खान उसे जो भी सलाह देते हैं वो बहुत अच्छा है. वह ये सब पॉजिटिव तरीके से लेती है.''

जी हाँ, हाल ही में शो में एंट्री करने के बाद संतोख सिंह ने शहनाज गिल को गेम के बारे में बताया था और उन्होंने शहनाज को इसे आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहा था. जी दरअसल उन्होंने शहनाज गिल को बताया था कि, ''लोग बाहर #SidNaz चला रहे हैं, लेकिन इसे आगे नहीं बढ़ाना है.'' वहीं शो के चैनल ने जो प्रोमो शेयर किया था. इसमें वह पारस छाबड़ा से भी बात करते हैं और उन्हें कहते हैं कि पहले वह शहनाज को कहते थे कि माहिरा उससे Jealous है और बाद यही बात उन्होंने माहिरा से भी कही है.

वहीं बीते दिनों आए एक प्रोमो में दिखाया गया पारस संतोख सिंह के आरोप से काफी परेशान नजर आए और संतोख सिंह के कमेंट पर पारस कहते हैं, 'इसके पियो (पिता) पर इतना गुस्सा आ रहा है ना.' अब आगे क्या होगा यह तो शो देखने के बाद ही पता लग पाएगा.

BB13: असीम के भाई ने सिद्धार्थ को बताया बड़ा भाई, रश्मि से कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है : वेदिका के चेहरे का रंग उड़, जानिए क्या हुआ ऐसा

ये रिश्ता क्या कहलाता है : ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई नायरा, फैंस की खुशी का नही रहा ठिकाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -