पति से अलग होकर इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठीं रिद्धि डोगरा, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात
पति से अलग होकर इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठीं रिद्धि डोगरा, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात
Share:

आज के समय में इंडस्ट्री में वह सब भी दिखाया जा रहा है जो आम जिंदगी में हो रहा है. जी हाँ, हर तरह की कहानियों को दुनियाभर में पहुंचाने वाली टीवी क्वीन एकता कपूर धीरे-धीरे एडल्ट कंटेंट क्वीन बनती जा रही हैं और वह एक से बढ़कर एक बोल्ड कंटेंट दिखाने में समर्थ बन रहीं हैं. इस समय ऑल्ट बालाजी की गंदी बात जैसी सीरीज जी5 ओटीटी पर पहुंचा चुकीं एकता अब अलग विषय पर जा चुकीं हैं. हाल ही में एकता ने अपनी नई वेब सीरीज का ऐलान किया है जिसमे दो महिलाओं की इस प्रेम कहानी दिखाई जाएगी.

जी हाँ, एकता का ये नया शो दो ऐसी महिलाओं के बारे में होगा, जो भारत की संस्कृति और समाज की सोच को ताक पर रखकर अपने समलैंगिक प्रेम को अंजाम देती हैं और इस शो की घोषणा खुद एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी सी पोस्ट लिखकर दी है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि मंजू कपूर की लिखी चर्चित कहानी ए मैरीड वूमन पर बनने जा रही इस सीरीज का विषय बहुत विवादों से घिरा नजर आ रहा है लेकिन इसे रिलीज किए जाने में कुछ ही समय बाकी है.

आपको बता दें कि इस सीरीज के मुख्य किरदार रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा निभा रही हैं और एकता ने ट्विटर पर लिखा है, ''सीमाएं कई बार कला को भी बंधनों में बांध देती हैं. एक निर्माता के रूप में मैंने उन मानदंडों को कई बार चुनौती दी है. यह वह स्वतंत्रता है जिसका मजा लेने के लिए हम तरसते हैं. हालांकि, मैं इस बात से परिचित हूं कि स्वतंत्रता जिम्मेदारी के साथ आती है.'' रिद्धि डोगरा के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अपने पति राकेश से कुछ समय पहले ही अलग होने की घोषणा कर सभी को हैरान किया था और अब उन्होंने अपने काम से सभी को हैरान कर दिया है.

सलमान के दिल में शहनाज के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर, एक्ट्रेस के पिता ने कहा- 'कपिल शर्मा को पसंद...'

BB13: असीम के भाई ने सिद्धार्थ को बताया बड़ा भाई, रश्मि से कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है : वेदिका के चेहरे का रंग उड़, जानिए क्या हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -