सुशांत की फिल्म का गाना गाते हुए हिना खान ने शेयर की यह वीडियो
सुशांत की फिल्म का गाना गाते हुए हिना खान ने शेयर की यह वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जाना सभी की आंखें नम कर गया है. एक्टर की मौत से टीवी और बॉलीवुड में हर कोई दुखी है | उनकी मौत की खबर से सभी टूट गए हैं. वहीं हर कोई सोशल मीडिया पर सुशांत को याद कर रहा है. वहीं उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिख रहा है. इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है. वहीं इस वीडियो में वो एक गाना गाती नजर आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो हिना खान ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. 

वहीं इसमें वो सुशांत की फिल्म छिछोरे का सॉन्ग खैरियत गाती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हिना का ये वीडियो वायरल है. इसके साथ ही कई फैन क्लब पेजेस पर इसे शेयर किया जा रहा है. वहीं सुशांत के जाने के बाद हिना इस तरह सॉन्ग गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी . वहीं 15 जून को उनका अंतिम संस्कार हुआ. मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार करने के बाद उनका परिवार 17 जून को पटना पहुंच गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की थी . सुशांत ने अपना करियर टीवी से शुरू किया था, जहां उन्हें बहुत फेम मिला. वहीं उन्होंने काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो फिल्म पीके, केदारनाथ, राब्ता, छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आये थे. वहीं उनकी अभी एक फिल्म रिलीज होनी बाकी है. इस फिल्म में संजना संघी अपोजिट रोल में हैं. फिल्म का नाम है दिल बेचारा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Hina khan (@hina__khan.fc) on

Samsung और OnePlus भारत में ही बनाएंगी टीवी

Amazon Fire TV यूजर्स को डिस्कवरी प्लस एप का मिलेगा सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में टीवी की क्वीन एकता कपूर पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -