मास्क पहनकर शक्तिमान ने शेयर की यह तस्वीर, फैंस को देने वाले है सरप्राइज
मास्क पहनकर शक्तिमान ने शेयर की यह तस्वीर, फैंस को देने वाले है सरप्राइज
Share:

टीवी के जाने माने शो शक्तिमान के फैंस को बहुत ही जल्द एक बड़ा तोहफा मिल सकता है. टीवी के जाने माने अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसका हिंट दिया है. वहीं मुकेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह शक्तिमान अवतार में नजर आ रहे हैं. फ़िलहाल इसमें थोड़ा सा ट्विस्ट है, और वो ये कि उन्होंने मास्क पहना हुआ है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की शक्तिमान के पास खड़े शख्स ने भी मास्क पहन रखा है. 

वहीं मुकेश खन्ना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे भीष्म इंटरनेशनल के यूट्यूब चैनल पर कुछ नया आएगा. वहीं इंतजार करिए और खुद जान जाइए." वहीं उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.इसके अलावा कमेंट बॉक्स में जहां कुछ लोग शक्तिमान के वापसी करने की बातें लिख रहे हैं वहीं कुछ लोगों को लग रहा है कि कोरोना के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए मुकेश खन्ना खास एपिसोड शूट कर रहे है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शक्तिमान भारत का पहला देसी सुपरहीरो तो था ही परन्तु साथ ही इस शो के जरिए बच्चों को कई तरह की नसीहतें भी दी जाती थीं जो उन्हें रियल लाइफ में बेहतर बनने में मदद करें.आपकी जानकरी के लिए बता दें कि 90 के दशक का ये सुपरहिट शो तब इतना अधिक लोकप्रिय हुआ था कि इसका नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज किया गया है.वहीं  इस शो का प्रसारण साल 1997 में शुरू किया गया था और फिर ये इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ कि साल 2005 तक इस शो का प्रसारण चलता रहा. इसके अलावा शक्तिमान दूरदर्शन के सबसे ज्यादा पॉपुलर शोज में से एक था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

Samsung और OnePlus भारत में ही बनाएंगी टीवी

Amazon Fire TV यूजर्स को डिस्कवरी प्लस एप का मिलेगा सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में टीवी की क्वीन एकता कपूर पर केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -